--Advertisement--

व्यापारी को घेर ऐसे किया जानलेवा हमला और लूट ले गए एक किलो सोना

लूटपाट की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 02:44 PM IST
लूट की वारदात को अंजाम देने के लूट की वारदात को अंजाम देने के

कोल्हापुर: मंगलवार देर शाम मुंबई से आये एक व्यापारी संग कोल्हापुर के फेमस महालक्ष्मी मंदिर के बाहर लूटपाट हुई है। लूटपाट की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसमें तीन लोग व्यापारी पर धारदार हथियार से हमला करते हुए और बैग लूट कर भागते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे अंजाम दी लूट की वारदात...

- जानकारी के मुताबिक, मुंबई के सर्राफा व्यापारी कांतिलाल जसवंत राज मेहता व्यापार के सिलसिले में कोल्हापुर आये थे।
- उनके पास गोल्ड की तकरीबन एक किलो की ज्वैलरी और एक लाख रुपए कैश थे। एक बैग में पैसे और गहने लेकर कांतिलाल महालक्ष्मी मंदिर से बाहर निकल रहे थे तभी उनपर हमला हुआ।
- हमलावरों ने उनपर अटैक किया और उन्हें घायल कर गोल्ड और रुपए लेकर फरार हो गए।
- लूट की यह वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस अब इस वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
- बता दें कि महालक्ष्मी मंदिर परिसर का इलाका कोल्हापुर का एक हाई सिक्यूरिटी जोन है। अब इस घटना के बाद से इलाके में भय का माहौल है।

- घटना के बाद कांतिलाल ने पास के ही पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है। इस तरह सरेआम लूटपाट कि जानकारी मिलते ही पुलिस दल में भी हड़कंप मचा हुआ है।
- शिकायत मिलते ही पुलिस वारदात स्थल पर पहुंची और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की मदद से लूटेरों की तलश में जुट गई है। लूटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने सात टीम तैयार की है।
- यह कोई पहला मामला नहीं है जब इस तरह से कोल्हापुर में दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। इससे पहले एक शख्स के पास से 17 लाख का कैश लूट लिया आगे था।

X
लूट की वारदात को अंजाम देने के लूट की वारदात को अंजाम देने के
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..