न्यूज़

--Advertisement--

लुटेरों ने आधी रात को मंदिर में मचाई लूट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हरकत

चोरी के चार दिन बाद भी चोरों को पता नहीं चला है। पुलिस ने फुटेज के आधार पर चोरी की तलाश शुरू कर दी है।

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 12:05 PM IST
चोर श्रद्धालुओं द्वारा मंदिर में दान में दी गई सोने चांदी की चीजें चुराते हुए सीसीटीवी में कैद हुए हैं। चोर श्रद्धालुओं द्वारा मंदिर में दान में दी गई सोने चांदी की चीजें चुराते हुए सीसीटीवी में कैद हुए हैं।

कोल्हापुर. शाहुवाडी तहसील के शिवारे गांव में एक मंदिर में दो चोरों ने आधी रात को लूट मचाई। मंदिर में मूर्ति के गले से सोने चांदी के आभूषण, नकदी रकम और दानपेटी लेकर चोर फरार हुए। यह घटना मंदिर के गर्भगृह में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। चोरी के चार दिन बाद भी चोरों को पता नहीं चला है। पुलिस ने फुटेज के आधार पर चोरी की तलाश शुरू कर दी है। क्या है पूरा मामला.....


-कोल्हापुर जिले के शिवारे गांव में महाराष्ट्र के प्रसिद्ध संत बालुमामा का मंदिर है। इस मंदिर में हजारों श्रद्धालू दर्शन के लिए आते हैं।
-7 जनवरी की रात को पुजारी मंदिर का दरवाजा बंद घर अपने घर निकला गया था। इसके बाद आधी रात को दो चोर मंदिर में घुसे।
-उन्होंने बालुमामा की मूर्ति के सामने रखे पैसे सोने के आभूषण और मूर्ति पर चढ़ाई गई चांदी के आभूषणों की माला उड़ाई।
-मंदिर में चार सीसीटीवी कैमरे लगे थे लेकिन तीन कैमरों का फुटेज कोहरे की वजह से धुंधला दिख रहा है। गर्भगृह में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की हरकत साफ साफ दिख रही है।

-चोरों ने मंदिर में लूट मचाने के बाद पास के दत्त मंदिर से दान पेटी चुराई और उसमें से पैसे निकालकर गन्ने के खेत में फेंक दी।पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

चोरों ने मूर्ति के सामने रखे पैसे फल और नकदी भी उड़ाई। चोरों ने मूर्ति के सामने रखे पैसे फल और नकदी भी उड़ाई।
चोरों ने अपना मुंह ढक लिया था इसलिए उनके चेहरे साफ नहीं दिखाई दे रहे। चोरों ने अपना मुंह ढक लिया था इसलिए उनके चेहरे साफ नहीं दिखाई दे रहे।
पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की खोज में जुटी है। पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की खोज में जुटी है।
X
चोर श्रद्धालुओं द्वारा मंदिर में दान में दी गई सोने चांदी की चीजें चुराते हुए सीसीटीवी में कैद हुए हैं।चोर श्रद्धालुओं द्वारा मंदिर में दान में दी गई सोने चांदी की चीजें चुराते हुए सीसीटीवी में कैद हुए हैं।
चोरों ने मूर्ति के सामने रखे पैसे फल और नकदी भी उड़ाई।चोरों ने मूर्ति के सामने रखे पैसे फल और नकदी भी उड़ाई।
चोरों ने अपना मुंह ढक लिया था इसलिए उनके चेहरे साफ नहीं दिखाई दे रहे।चोरों ने अपना मुंह ढक लिया था इसलिए उनके चेहरे साफ नहीं दिखाई दे रहे।
पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की खोज में जुटी है।पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की खोज में जुटी है।
Click to listen..