Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Man Beaten By Crowed At Mumbai.

मुंबई: कपड़े उतार बुरी तरह की पिटाई, फिर जख्मों पर रगड़ा नमक और मिर्च

इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद शुक्रवार को 20 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 23, 2018, 01:11 PM IST

मुंबई. शहर के नालासोपारा इलाके में मंगलवार को भीड़ का क्रूर चेहरा देखने को मिला है। यहां अधेड़ उम्र के एक शख्स पर चोरी का आरोप लगाते हुए लोगों ने उसके कपड़े उतार जमकर पीटा। यही नहीं, उसे बुरी तरह से घायल करने के बाद उसके जख्मों पर नमक-मिर्च का लेप लगाकर उसे पूरे इलाके में घुमाया। अब इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद शुक्रवार को 20 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 20 लोगों के खिलाफ केस दर्ज ...

- जानकारी के मुताबिक, मामला तुलिंज पुलिस स्टेशन के विनायक नगर इलाके का है। प्रगति नगर निवासी विपिन भाई नरोत्तमदास जानी (48) मंगलवार को विनायक नगर स्थित जीवदानी कृपा बिल्डिंग में रहने वाले अपने तथा कथित दोस्त विक्रम जैन को मिलने गया था।
- जैसे ही वह उसके घर के बाहर पहुंचा तो विक्रम जैन के घर का दरवाजा खुला था, जानी ने दो तीन बार आवाज दी लेकिन अंदर से कोई नही आया तो वह अंदर जाने लगा।
- तभी एक लड़की ने उसे अंदर जाते देख लिया और वह चोर चोर चिल्लाने लगी। बिल्डिंग के लोग जमा हो गए और उसे पकड़ कर नीचे ग्राउंड में लेकर आये। जहां लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

- देखते ही देखते लोगों की संख्या बढ़ गई और सभी ने मिलकर उसके कपड़े उतार दिए। लोग यही तक नहीं रुके उन्होंने शख्स को पेड़ से बांधा और उसकी डंडे से पिटाई की। वह चीखता चिल्लाता रहा लेकिन किसी को उस पर दया नही आई।
- पुलिस ने बताया कि जिस दोस्त का वह नाम ले रहा है उस नाम का कोई भी आदमी वहां नही रहता है। फिलहाल पुलिस ने मारपीट करने वाले 15 से 20 लोगों पर आईपीसी की धारा 326,143,147,149, 342 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

शरीर पर छोड़ा बिच्छु
- भीड़ यहीं नहीं रुकी लोगों ने उसके लहू लुहान शरीर पर नमक, मिर्ची, हल्दी का लेप लगाने के बाद उसके शरीर पर बिच्छू तक छोड़ा। आरोपी इस यातना से परेशान हो कर कई बार बेहोश हुआ लेकिन भीड़ को उस पर दया नहीं आई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×