--Advertisement--

पत्नी के मायके जाने से दुखी से युवक, वीडियो तैयार कर लगा ली फांसी

वीडियो फोन में है और पुलिस उसका लॉक नहीं खोल पा रही है।

Dainik Bhaskar

Apr 04, 2018, 05:13 PM IST
Man commit suicide at pune.

पुणे: अपने सुसराल वालों और पत्नी की हरकतों से तंग आकर एक युवक ने मौत को गले लगा लिया। वह अपनी पत्नी के मायके से न लौटने को लेकर परेशान चल रहा था। मरने से पहले उसने अपना वीडियो अपने फोन में तैयार किया। फिलहाल वह वीडियो फोन में है और पुलिस उसका लॉक नहीं खोल पा रही है।

ससुरालवालों को ठहराया जिम्मेदार
- पुणे पुलिस के मुताबिक, घटना सोमवार रात की है। मोशी निवासी मृतक का नाम रूपेश उत्तम जाधव (28) है। बताया जा रहा है कि रूपेश इस बात से परेशान चल रहा था कि उसके सास-ससुर उसकी पत्नी को वापस भेजने को तैयार नहीं थे। खुदकुशी करने से पहले रूपेश ने एक वीडियो भी बनाया, जिसमें अपनी मौत के लिए ससुराल वालों और पत्नी को जिम्मेदार ठहराया है।

घटनास्थल से बरामद हुई सास-ससुर की फोटो
- रुपेश की पत्नी दो महीने पहले एक कार्यक्रम की वजह से अपने मायके गई थी। लेकिन वापस लौटकर नहीं आई। रूपेश के बार-बार कहने पर भी जब ससुराल वालों ने उसकी पत्नी को नही भेजा। तो इससे तंग होकर रूपेश ने अपनी पत्नी और सास-ससुर की तस्वीरों को अपने पास रखकर घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी मकान मालिक ने पुलिस को दी।

इलाज से पहले हुई डेथ
- मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने फांसी पर झूल रहे रूपेश को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस को रूपेश के घर से एक मोबाइल भी मिला है, जिसमें मौत से पहले का वीडियो बरामद हुआ है। भोसरी एम आय डी सी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

X
Man commit suicide at pune.
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..