--Advertisement--

खेलते हुए बच्ची के हाथ से टूटी कांच की बोतल, फूड स्टाल चलाने वाले ने काटी उंगली

पुलिस ने बच्ची के परिजनों की शिकायत पर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

Danik Bhaskar | Mar 24, 2018, 12:17 PM IST
पीड़ित बच्ची का इलाज मुंबई के एक हॉस्पिटल में चल रहा है। पीड़ित बच्ची का इलाज मुंबई के एक हॉस्पिटल में चल रहा है।

मुंबई. यहां के गोवंडी इलाके में चाइनीज फूड स्टाल के मालिक ने चाकू से 6th क्लास में पढ़ने वाली बच्ची का अंगूठा काट दिया। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि गुब्बारा खेलते वक्त बच्ची के हाथ से स्टाल में रखी एक कांच की बोतल गिरकर टूट गई। फिलहाल, मासूम का इलाज मुंबई के हॉस्पिटल में चल रहा है। घटना के बाद से आरोपी फरार था, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वह अपने गांव भागने की फिराक में था।

चाकू देखकर डर गई थी बच्ची

- पुलिस के मुताबिक, पीड़ित बच्ची शिफा तुफैल (11 साल) के परिजनों ने शुक्रवार को शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि बच्ची रात को बैगनवाड़ी इलाके में खेल रही थी। इसी दौरान उसका हाथ ताजुद्दीन मोहम्मद शफीक मंसूरी के स्टाल में लगा और एक बोलत टूट गई।

- एसआई उप निरीक्षक प्रताप लामतुरे ने बताया कि घटना को लेकर शफीक मंसूरी गुस्से में आ गया और चाकू से बच्ची का गुब्बारा फोड़ने लगा। बच्ची डरकर भागने लगी और इसी दौरान हाथ में चाकू लगने से अंगूठा कट गया।

यूपी भागने की फिराक में था आरोपी

- पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद आरोपी अपने गांव भागने की फिराक में था। वह यूपी के बिजनौर का रहने वाला है। शिकायत के बाद पुलिस ने उसे घर से गिरफ्तार किया। उसे तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया है।

मुंबई पुलिस ने आरोपी स्टाल मालिक को गिरफ्तार कर लिया। मुंबई पुलिस ने आरोपी स्टाल मालिक को गिरफ्तार कर लिया।