--Advertisement--

बीच बाजार तलवार से करता रहा वार, तमाशा देखते हुए लोग बनाते रहे वीडियो

वह बीच बाजार तलवार से हमला करता रहा और लोग चुपचाप खड़े हो तमाशा देखते रहे।

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2017, 12:07 PM IST
वह छोड़ने की गुहार लगाता रहा,आर वह छोड़ने की गुहार लगाता रहा,आर

मुंबई. शहर के वाशिंद रेलवे स्टेशन पर एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने पड़ोसी पर बीच बाजार तलवार से हमला कर दिया। आरोपी को शक था की उसके पड़ोसी का उसकी वाइफ संग अफेयर चल रहा है। वह बीच बाजार तलवार से हमला करता रहा और लोग चुपचाप खड़े हो तमाशा देखते रहे। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। दोस्तों ने बताया था अफेयर के बारे में ....

- जानकारी के मुताबिक, बाला दालवी(43) नाम के एक शख्स ने संतोष कोल्हेकर(45) पर रविवार शाम को वाशिंद रेलवे स्टेशन के बाहर एक चौराहे पर हमला कर दिया।
- पुलिस जांच में सामने आया है कि संतोष और बाला दोनों पड़ोसी हैं और दोनों सब्जी बेचने का काम करते हैं। रविवार को बाला के कुछ दोस्तों ने उसे बताया कि उन्होंने संतोष और उसकी वाइफ को कई बार साथ देखा है।
- इस बात से बाला आग बबूला हो गया और उसने बीच बाजार संतोष को रोक लिया और उसपर हमला शुरू कर दिया।
- बाला के हाथ में तलवार देख संतोष उससे माफी मांगता रहा और वह लगातार उसपर हमला करता रहा। इस हमले में संतोष बुरी तरह से लहूलुहान हो गया और जमीन पर गिर पड़ा।
- आरोपी बाला को लगा कि संतोष की डेथ हो गई है और उसके बाद वह वहां से धमकियां देते हुए चला गया। हमले में संतोष बुरी तरह से घायल हो गया। उसे स्थानीय लोगों ने पास के एक हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट करवाया।
- घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बाला को अरेस्ट कर लिया है। फिलहाल संतोष हॉस्पिटल में एडमिट है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
- मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर गंगाराम वाल्वी ने बताया कि हमने मौके पर पहुंच आरोपी को कुछ ही देर में पकड़ लिया और उसके घर से तलवार बरामद की कर ली है। संतोष की बॉडी पर तलवार के 8-10 निशान हैं।

X
वह छोड़ने की गुहार लगाता रहा,आरवह छोड़ने की गुहार लगाता रहा,आर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..