Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Man Stabs His Neighbour With Sword At Mumbai.

बीच बाजार तलवार से करता रहा वार, तमाशा देखते हुए लोग बनाते रहे वीडियो

वह बीच बाजार तलवार से हमला करता रहा और लोग चुपचाप खड़े हो तमाशा देखते रहे।

Nishat Shamsi | Last Modified - Dec 12, 2017, 12:07 PM IST

बीच बाजार तलवार से करता रहा वार, तमाशा देखते हुए लोग बनाते रहे वीडियो

मुंबई. शहर के वाशिंद रेलवे स्टेशन पर एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने पड़ोसी पर बीच बाजार तलवार से हमला कर दिया। आरोपी को शक था की उसके पड़ोसी का उसकी वाइफ संग अफेयर चल रहा है। वह बीच बाजार तलवार से हमला करता रहा और लोग चुपचाप खड़े हो तमाशा देखते रहे। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। दोस्तों ने बताया था अफेयर के बारे में ....

- जानकारी के मुताबिक, बाला दालवी(43) नाम के एक शख्स ने संतोष कोल्हेकर(45) पर रविवार शाम को वाशिंद रेलवे स्टेशन के बाहर एक चौराहे पर हमला कर दिया।
- पुलिस जांच में सामने आया है कि संतोष और बाला दोनों पड़ोसी हैं और दोनों सब्जी बेचने का काम करते हैं। रविवार को बाला के कुछ दोस्तों ने उसे बताया कि उन्होंने संतोष और उसकी वाइफ को कई बार साथ देखा है।
- इस बात से बाला आग बबूला हो गया और उसने बीच बाजार संतोष को रोक लिया और उसपर हमला शुरू कर दिया।
- बाला के हाथ में तलवार देख संतोष उससे माफी मांगता रहा और वह लगातार उसपर हमला करता रहा। इस हमले में संतोष बुरी तरह से लहूलुहान हो गया और जमीन पर गिर पड़ा।
- आरोपी बाला को लगा कि संतोष की डेथ हो गई है और उसके बाद वह वहां से धमकियां देते हुए चला गया। हमले में संतोष बुरी तरह से घायल हो गया। उसे स्थानीय लोगों ने पास के एक हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट करवाया।
- घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बाला को अरेस्ट कर लिया है। फिलहाल संतोष हॉस्पिटल में एडमिट है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
- मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर गंगाराम वाल्वी ने बताया कि हमने मौके पर पहुंच आरोपी को कुछ ही देर में पकड़ लिया और उसके घर से तलवार बरामद की कर ली है। संतोष की बॉडी पर तलवार के 8-10 निशान हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×