--Advertisement--

मुंबई हिट एंड रन मामला: डेंटल इंटर्न को कुचल कर फरार हुई महिला टीचर

गंभीर हाल में महिला को लोगों ने भाटिया अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां वह वेंटीलेटर पर जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

Danik Bhaskar | Mar 30, 2018, 12:43 PM IST
इंटर्न दीपाली मुंबई के नायर अस्पताल में डेंटल विभाग में कार्यरत हैं। इंटर्न दीपाली मुंबई के नायर अस्पताल में डेंटल विभाग में कार्यरत हैं।

मुंबई. मरीन ड्राइव के पास हिट एंड रन का मामला सामने आया है। एक महिला टीचर ने अपनी तेज रफ्तार कार से एक महिला डॉक्टर को कुचल दिया और मौके से फरार हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि महिला 100 फीट दूर जा गिरी। गंभीर हालात में महिला डॉक्टर को लोगों ने भाटिया अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां वह वेंटीलेटर पर जिंदगी और मौत से जूझ रही है। मामला बुधवार का है। महिला डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए शुक्रवार को एक रैली का आयोजन मुंबई में किया गया।

ऐसे हुई हादसे का शिकार

- जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार हुई डॉक्टर दीपाली मुंबई के नायर अस्पताल में डेंटल विभाग में इंटर्न हैं। दीपाली जेजे जीमखाना में अपने भाई के दीक्षांत समारोह में शामिल होने जा रही थी। रास्ते में मरीन ड्राइव पर जेब्रा क्रासिंग क्रॉस करते वक्त सिग्नल बंद होने के बावजूद एक सफेद रंग की हौंडा सिटी कार ने सिग्नल तोड़कर निकालने की कोशिश की और दीपाली को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गई।

कुछ ही देर में पुलिस ने दबोचा

- मौके से भाग रही आरोपी महिला टीचर शिखा झवेरी को कुछ दूरी पर पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस ने उसकी हौंडा सिटी कार को भी जब्त कर लिया है। शिखा नपेंसी रोड रहती है। जिस समय हादसा हुआ तब उसके साथ गाड़ी में उसकी छोटी बेटी भी मौजूद थी।

दीपाली की हालत बनी गंभीर

- अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक दीपाली की हालत अभी भी चिंता जनक बनी हुई है और उसे घटना वाले दिन से ही होश नहीं आया है।

इंटर्न को टक्कर मारने के बाद आरोपी टीचर मौके से फरार हो गई इंटर्न को टक्कर मारने के बाद आरोपी टीचर मौके से फरार हो गई