--Advertisement--

लेडिज कम्पार्टमेंट में चाक़ू लेकर घुसा ये शख्स, पकड़ने गई पुलिस तो उठाया ये स्टेप

पुलिस को उसे नीचे उतारने में पसीने छूट गए।

Dainik Bhaskar

Mar 08, 2018, 03:44 PM IST
जान बचाने कांदिवली रेलवे ब्रि जान बचाने कांदिवली रेलवे ब्रि

मुंबई. गुरुवार को कांदिवली रेलवे स्टेशन पर खड़ी लोकल ट्रेन के महिला डिब्बे में मौजूद सभी महिलाएं उस वक्त सहम गईं, जब एक शख्स हाथ में चाकू लेकर घुसा और महिलाओं को डराने और धमकाने लगा। इसकी जानकारी मिलते ही जीआरपी टीम मौके पर पहुंची लेकिन आरोपी उन्हें भी छकाते हुए वहां से गया और एक रेलवे ओवर ब्रिज के निचले हिस्से पर जा चढ़ा। इसके बाद पुलिस को उसे नीचे उतारने में पसीने छूट गए। मानसिक रूप से बीमार था शख्स...

- कांदिवली जीआरपी के मुताबिक, महिलाओं के डिब्बे में घुसने वाला शख्स मानसिक रूप से बीमार है। वह गुरुवार दोपहर अचानक महिलाओं के डिब्बे में घुसा और उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए धमकाने लगा।
- कुछ महिलाओं ने उसका वीडियो बनाया और पुलिस की हेल्पलाइन पर फोन कर इसकी जानकारी दी।
- इसके बाद उसे पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन वह किसी तरह से वहां से भाग निकला।
- जांच में सामने आया है कि हंगामा करने वाला शख्स मानसिक रूप से बीमार है। उसके कई बार स्टेशन पर टहलते हुए देखा गया था।

उतारते वक्त नीचे गिरा शख्स
- इसके बाद वह खंबे के सहारे ब्रिज के निचले हिस्से पर चढ़कर हंगामा करने लगा। ब्रिज पर चढ़े शख्स को उतारने के लिए फायर ब्रिगेड, आरपीएफ और जीआरपी की टीम को घंटों कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
- तकरीबन दो घंटे बाद पुलिस ने सीढ़ियों और डंडे के सहारे उसे नीचे उतारने का प्रयास किया लेकिन वह पकड़े जाने के डर से ब्रिज से नीचे कूद गया।

- गनीमत यह थी की फायर ब्रिगेड टीम ने पहले से ही सिचुएशन को भांप लिया था और नीचे सेफ्टी क्लॉथ लगाया था। ब्रिज से गिरा शख्स सीधे कपड़े पर गिरा और उसकी जान बच गई।

X
जान बचाने कांदिवली रेलवे ब्रिजान बचाने कांदिवली रेलवे ब्रि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..