न्यूज़

--Advertisement--

नाबालिग से दो साल तक रेप करता रहा सौतेला पिता, फोटो लीक करने की देता था धमकी

पीड़ित नाबालिग लड़की ने अपनी मां को पिता की करतूत बताने पर इसका खुलासा हुआ।

Dainik Bhaskar

Dec 29, 2017, 12:30 PM IST
पुणे के सांगवी में नाबालिग लड़की का दो साल से रेप कर रहे पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। फरार चल रहे आरोपी की तलाश जारी है। (फाइल) पुणे के सांगवी में नाबालिग लड़की का दो साल से रेप कर रहे पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। फरार चल रहे आरोपी की तलाश जारी है। (फाइल)

पुणे. पिंपरी-चिंचवड के सांगवी इलाके में एक शख्स ने अपनी सौतेली बेटी का दो साल तक रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़ित नाबालिग लड़की ने अपनी मां को पिता की करतूत बताने पर इसका खुलासा हुआ। मां- बेटी ने इस मामले में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित के मुताबिक पिता ने उसकी अश्लील फोटो खिंची थी वह लीक करने की धमकी देकर उसका रेप करता था। यह है पूरा मामला....


-खड़की इलाके में रहने वाला अविनाश लांडगे (37) की दूसरी शादी 2009 में पीड़ित लड़की की मां से हुई थी।
-अविनाश की पत्नी की पहले दो बेटियां थी जिसमें से बड़ी 15 साल की है। आरोपी उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करता था, उसने कई बार उसका विरोध किया था।
-एक दिन उसने पीड़ित लड़की की पिटाई करते हुए उसकी अश्लील फोटोज खिंची साथ ही नहाते हुए फोटोज खींचे और यह फोटोज वायरल करने की धमकी देकर उसका रेप करने लगा।
-वह पिछले दो साल से एेसा करता आ रहा था। पीड़ित लड़की आरोपी की हरकत से तंग आ चुकी थी।
- गुरुवार को उसने अपनी मां को अविनाश की करतूत के बारे में बताया। मां उसे सांगवी पुलिस थाने ले गई और शिकायत दर्ज कराई। आरोपी फरार चल रहा है।

जब कोई घर पर नहीं होता था, तब आरोपी अपनी बेटी का रेप करता था। जब कोई घर पर नहीं होता था, तब आरोपी अपनी बेटी का रेप करता था।
X
पुणे के सांगवी में नाबालिग लड़की का दो साल से रेप कर रहे पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। फरार चल रहे आरोपी की तलाश जारी है। (फाइल)पुणे के सांगवी में नाबालिग लड़की का दो साल से रेप कर रहे पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। फरार चल रहे आरोपी की तलाश जारी है। (फाइल)
जब कोई घर पर नहीं होता था, तब आरोपी अपनी बेटी का रेप करता था।जब कोई घर पर नहीं होता था, तब आरोपी अपनी बेटी का रेप करता था।
Click to listen..