--Advertisement--

निचले स्तर पर पहुंची कांग्रेस-मनसे की लड़ाई, निरुपम के घर पर लगे ऐसे पोस्टर

उत्तर भारतीय फेरीवालों का सपोर्ट करने के आरोप में मुंबई कांग्रेस के प्रेसिडेंट का आपत्तिजनक पोस्टर जारी किया है।

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2017, 02:31 PM IST
संजय निरुपम के घर के बाहर यह पोस्टर लगाया गया है। संजय निरुपम के घर के बाहर यह पोस्टर लगाया गया है।

मुंबई. कांग्रेस और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के बीच की लड़ाई बेहद निचले स्तर तक पहुंच चुकी है। मनसे की यूथ सेल के वाइस प्रेसिडेंट अखिल चित्रे ने शनिवार को कांग्रेस के स्टेट प्रेसिडेंट संजय निरुपम के घर के बाहर एक पोस्टर लगाया, जिसमें दूसरे प्रांत का कुत्ता बताया गया है। बता दें कि शहर में उत्तर भारतीय फेरीवालों का मनसे विरोध कर रही है, जबकि निरुपम उनका सपोर्ट कर रहे हैं। शुक्रवार को भी कांग्रेस ऑफिस में तोड़फोड़ की थी।

फडणवीस पर भी निशाना

- संजय निरुपम के लोखंडवाला स्थित घर के बाहर लगाए गए इस पोस्टर में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर भी निशाना साधा गया है। उन्होंने दो दिन पहले उत्तर भारतीयों को मुंबई का गौरव कहा था।

कांग्रेस ने की पुलिस से शिकायत
- शुक्रवार देर रात को कुछ अज्ञात लोगों ने बांद्रा के खेरवाड़ी इलाके में कांग्रेस के ऑफिस के बाहर लगे बैनर-पोस्टर्स पर स्याही पोत दी थी। कहा जा रहा है कि यह काम भी मनसे कार्यकर्ताओं का ही है।
- दोनों मामलों में कांग्रेस की ओर से मुंबई पुलिस को कंप्लेंट की गई है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

क्या है कांग्रेस और एमएनएस का विवाद?
- मुंबई और उसके आसपास के शहरों में मनसे ने अवैध फेरीवालों के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है।
- जगह-जगह मनसे कार्यकर्ता फेरीवालों को पीट रहे हैं। कुछ जगहों पर मनसे नेताओं की पिटाई भी हुई है। संजय निरुपम फेरीवालों का सपोर्ट कर रहे हैं।

'फेरीवालों को पीटा तो वे भी पीटेंगे'
- संजय निरुपम ने कुछ दिन पहले कहा था कि अगर मनसे के गुंडे फेरीवालों को मारेंगे तो फेरीवाले भी उन्हें मारेंगे। जिसके बाद मलाड में मनसे के नेता की फेरीवालों ने पिटाई कर दी थी।
- उसके कुछ दिन बाद विक्रोली में फेरीवालों को हटाने गए मनसे के उप विभाग प्रमुख पर फेरीवालों ने हमला कर दिया।

शुक्रवार को कांग्रेस ऑफिस के बाहर लगे पोस्टर्स पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी थी। शुक्रवार को कांग्रेस ऑफिस के बाहर लगे पोस्टर्स पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी थी।
X
संजय निरुपम के घर के बाहर यह पोस्टर लगाया गया है।संजय निरुपम के घर के बाहर यह पोस्टर लगाया गया है।
शुक्रवार को कांग्रेस ऑफिस के बाहर लगे पोस्टर्स पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी थी।शुक्रवार को कांग्रेस ऑफिस के बाहर लगे पोस्टर्स पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी थी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..