--Advertisement--

MNS की चेतावनी, मराठी फिल्म नहीं दिखाई तो चलने नहीं देंगे 'टाइगर जिंदा है'

उन्होंने मराठी फिल्म न दिखाने पर सलमान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के प्रदर्शन रोकने की धमकी दी है।

Dainik Bhaskar

Dec 20, 2017, 08:08 AM IST
टाइगर जिंदा है में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जाेड़ी लंबे वक्त के बाद नजर आएगी। टाइगर जिंदा है में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जाेड़ी लंबे वक्त के बाद नजर आएगी।

मुंबई. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने सिनेमाघरों को धमकी दी है कि वह सलमान की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है नहीं चलने देगी। उसका आरोप है कि सिनेमाघरों ने सलमान की फिल्म की वजह से मराठी फिल्म देवा को प्राइमटाइम में दिखाने से मना कर दिया है। ऐसा हुआ तो बात नहीं मानी तो थियेटर्स में तोड़-फोड़ भी की जाएगी। बता दें कि ये दोनों फिल्में 22 दिसंबर को रिलीज की जा रही हैं।


'नहीं माने तो अपनी भाषा में सबक सिखाएगी एमएनएस'

- महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने थियेटर मालिकों को लेटर भेजकर धमकी दी है।

- लेटर में लिखा है, "मराठी फिल्म देवा के प्रोड्यूसर अपनी फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज करना चाहते हैं, लेकिन आप यानी सिनेमाघर के मालिक मराठी फिल्म को दिखाने के लिए स्क्रीन नहीं होने की दलील दे रहें हैं। सभी स्क्रीन सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है के लिए पहले से ही बुक होने की बात कह रहे हैं। अगर प्राइम टाइम में देवा फिल्म नहीं दिखाई गई तो महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना किसी भी हालत में टाइगर जिंदा है फिल्म महाराष्ट्र में नहीं चलने देगी। अगर फिर सिनेमा मालिक नहीं माने तो एमएनएस अपनी भाषा में उनको सबक सिखाएगी।"

'हम देवा के लिए स्क्रीन स्पेस चाहते हैं'

- मनसे नेता शालिनी ठाकरे ने कहा, "मराठी फिल्मों को प्राइम टाइम शोज मिलने चाहिए। देवा को टाइगर जिंदा है के मुकाबले स्क्रीन स्पेस नहीं दिया जा रहा था। अगर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री मराठी फिल्मों के खर्चे पर स्क्रीन स्पेस लेती है तो हम इसका विरोध करेंगे। हम देवा के लिए स्क्रीन स्पेस चाहते हैं।"

पहले से बुक हो चुके टिकट
- सलमान और कैटरीना स्टारर टाइगर जिंदा है की टिकटों की एडवांस बुकिंग भी हुई है। ऐसे में थियेटर के मालिकों को बड़ा नुकसान हो सकता है।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने प्राइम टाइम में मराठी फिल्म देवा दिखाने की मांग की है। -फाइल महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने प्राइम टाइम में मराठी फिल्म देवा दिखाने की मांग की है। -फाइल
महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने महाराष्ट्र के थियेटर के मालिकों को लेटर भेजकर धमकी दी है। महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने महाराष्ट्र के थियेटर के मालिकों को लेटर भेजकर धमकी दी है।
X
टाइगर जिंदा है में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जाेड़ी लंबे वक्त के बाद नजर आएगी।टाइगर जिंदा है में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जाेड़ी लंबे वक्त के बाद नजर आएगी।
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने प्राइम टाइम में मराठी फिल्म देवा दिखाने की मांग की है। -फाइलमहाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने प्राइम टाइम में मराठी फिल्म देवा दिखाने की मांग की है। -फाइल
महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने महाराष्ट्र के थियेटर के मालिकों को लेटर भेजकर धमकी दी है।महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने महाराष्ट्र के थियेटर के मालिकों को लेटर भेजकर धमकी दी है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..