--Advertisement--

हंगामे के बीच महाराष्ट्र में शांतिपूर्ण हुए पद्मावत के शो, सभी थिएटरों की बढ़ी सिक्यूरिटी

महाराष्ट्र के सिनोमा घरों में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

Dainik Bhaskar

Jan 25, 2018, 04:57 PM IST
मुंबई के सभी सिनेमाघरों के बाहर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे। मुंबई के सभी सिनेमाघरों के बाहर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे।

मुंबई. फिल्म ‘पद्मावत’ आज देश भर में रिलीज हो गई लेकिन न्यायालय से हरी झंडी मिलने के बावजूद फिल्म का व्यापक विरोध हो रहा है जिसे देखते महाराष्ट्र के सिनोमा घरों में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। मुंबई समेत महाराष्ट्र में यह था हाल...

- मुंबई पुलिस ने सिनेमाघरों के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। अधिकारियों ने बताया कि शहर पुलिस ने कल करणी सेना के 100 से अधिक समर्थकों को एहतियातन हिरासत में लिया है।

- उन्होंने बताया कि सिनेमा घरों के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने के अलावा जरूरत पड़ने पर अंदर भी कुछ पुलिसकर्मियों को तैनात किया जाएगा।
-इसके अलावा किसी भी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए अनेक स्थानों से लोगों को हिरासत में लिया गया है।
- देश भर में हुए हंगामे के बीच मुंबई में भारी संख्या में युवा 'पद्मावत' देखने के लिए थिएटर के बाहर नजर आयें।
- महाराष्ट्र के अन्य शहरों की बात करें तो पुणे में 90 स्क्रीन पर पद्मावत दिखाया गया। यहां सुबह को छोड़ दें तो शाम के सभी शो हाउसफुल हैं। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए शहर के ज्यादातर थिएटरों के बाहर पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

गोवा में भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम
- दूसरी तरफ गोवा में भी इस फिल्म के प्रदर्शन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है।
- गोवा के पुलिस महानिदेशक मुक्तेश चंदर ने आज कहा कि फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए थियेटर के बाहर सुरक्षा कडी की गई है।
- उन्होंने बताया, "हम नजर रख रहे हैं और पद्मावत दिखाने वाले सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।"
- राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने पहले ही कहा था कि अगर इसे सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल जाती है तो इसे राज्य में प्रतिबंधित नहीं किया जाएगा।


इसलिए विरोध कर रही है करणी सेना
- करणी सेना और अन्य संगठन फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ के आरोपों में फिल्म का विरोध कर रहे हैं।
- इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 13 वीं शताब्दी में मेवाड़ के महाराजा रतन सिंह और दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के बीच हुये संघर्ष पर आधारित है।

सुप्रीम कोर्ट दे चुका है मंजूरी
- सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात और राजस्थान में इसके प्रदर्शन पर लगे प्रतिबंध पर रोक लगाते हुये पिछले सप्ताह देश भर में पद्मावत के रिलीज का रास्ता साफ कर दिया था।

शहर के ज्यादातर सिनेमाघरों के बाहर सुबह के वक्त बहुत कम लोग नजर आये। शहर के ज्यादातर सिनेमाघरों के बाहर सुबह के वक्त बहुत कम लोग नजर आये।
टिकट विंडो पर खाली रहे। टिकट विंडो पर खाली रहे।
Padmaavat row: Tight security outside theatres in Maharashtra
X
मुंबई के सभी सिनेमाघरों के बाहर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे।मुंबई के सभी सिनेमाघरों के बाहर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे।
शहर के ज्यादातर सिनेमाघरों के बाहर सुबह के वक्त बहुत कम लोग नजर आये।शहर के ज्यादातर सिनेमाघरों के बाहर सुबह के वक्त बहुत कम लोग नजर आये।
टिकट विंडो पर खाली रहे।टिकट विंडो पर खाली रहे।
Padmaavat row: Tight security outside theatres in Maharashtra
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..