--Advertisement--

कबड्डी खेलते हुए ग्राउंड पर ही हुई प्लेयर की मौत, सामने आया लाइव वीडियो

खिलाड़ी की डेथ का एक लाइव वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वह खेल के दौरान जमीन पर गिरते हुए नजर आ रहा है।

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 04:19 PM IST
डॉक्टर्स के मुताबिक, हार्टअटै डॉक्टर्स के मुताबिक, हार्टअटै

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे जिले के शिक्रापुर तहसील के पिंपले जगताप गांव में कब्बडी खेलते हुए एक खिलाड़ी की मौत हो गई। घटना शनिवार की है। अब युवा खिलाड़ी की डेथ का एक लाइव वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वह खेल के दौरान जमीन पर गिरते हुए नजर आ रहा है।

ऐसे हुई स्टूडेंट की डेथ
जानकारी के मुताबिक, गौरव वेताल नाम का स्टूडेंट्स नवोदय विद्यालय में 9वीं कक्षा में पढ़ता था। शनिवार को वह स्कूल कैंपस में अपने फ्रेंड्स के साथ कबड्डी खेल रहा था। तभी अचानक वह बीच मैदान में गिर पड़ा और वहीं उसकी डेथ हो गई।

क्या है लाइव वीडियो में
- वीडियो में दिखाई देता है कि छात्र गौरव पहले रेड करने जाता है। फिर वो वापस आता और सामने वाले खिलाड़ी के रेडर को पकड़ने की कोशिश करता है। इस बीच अचानक वो जमीन पर गिर जाता है। गौरव के गिरते ही अन्य लड़के तुरंत कब्बडी खेलना रोक देते हैं और जमींन पर गिरे गौरव को उठाने की कोशिश करते हैं, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गयी थी।

पुलिस भी कर रही है मामले की जांच
- अब इस पूरे मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। पुलिस ने उस वीडियो को भी जब्त कर लिया है जिसमे गौरव अपने दोस्तों के साथ कबड्डी खेल रहा है। इसके इलावा साथ खेल रहे बच्चों और स्कूल टीचर का बयान भी दर्ज किया गया है। स्कूल टीचर ने अपने बयान में बताया है कि, खेल से पहले गौरव पूरी तरह फिट था।


हार्टअटैक से हुई मौत
- जांच अधिकारी मधुकर खिलारे के मुताबिक, 14 वर्षीय छात्र को अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई थी। परिजनों की शिकायत के बाद, स्कूल प्रशासन के खिलाफ तफ्तीश शुरू की गई है। शिरूर के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर पाटिल ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हार्ट अटैक बताई है साथ में विसरा प्रिजर्व किया गया है।

X
डॉक्टर्स के मुताबिक, हार्टअटैडॉक्टर्स के मुताबिक, हार्टअटै
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..