--Advertisement--

किसी को नहीं पता कहां गई ये लेडी ऑफिसर, अरेस्ट हुआ एक पुलिस अधिकारी

जांच में सामने आया है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था।

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2017, 11:12 AM IST
पुलिस इंस्पेक्टर अश्विनी बेंद्रे 18 महीने से लापता हैं, परिवार वालों ने अपहरण और हत्या की आशंका जताई है। पुलिस इंस्पेक्टर अश्विनी बेंद्रे 18 महीने से लापता हैं, परिवार वालों ने अपहरण और हत्या की आशंका जताई है।

मुंबई. 18 महीने पहले अचानक रहस्यमयी ढंग से लापता हुई महिला पुलिस इंस्पेक्टर अश्विनी बिंद्रेकी गुमशुदगी के मामले में गुरुवार देर रात पुलिस डिपार्टमेंट के एक अधिकारी को अरेस्ट किया गया है। शुक्रवार को उसे स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा। जांच में सामने आया है कि दोनों के बीच अफेयर था। पुलिस के हाथ एक वीडियो भी लगा है जिसमें आरोपी पुलिस अधिकारी गायब महिला ऑफिसर संग मारपीट करता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे अचानक गायब हो गई महिला अधिकारी...

 

- नवी मुंबई पुलिस में सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर अभय कुरूंदकर को महिला इंस्पेक्टर अश्विनी के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया है। 
- पुलिस के मुताबिक, अभय और अश्विनी के बीच प्रेम संबंध था, अभय ने उससे शादी का वादा भी किया था। अश्विनी मुंबई के कामोठे में स्तिथ ह्यूमन राइट्स कमीशन के ऑफिस में तैनात थी।  
- 15 अप्रैल 2016 को वो अपने ऑफिस से घर के लिए निकलीं, लेकिन 18 महीने बीत गए हैं, न तो अश्विनी घर पहुंची हैं और ना ही उनका कोई सुराग मिला है। 
- अश्विनी के घरवालों ने पुलिस अधिकारी अभय कुरुंदकर के ऊपर अश्विनी को गायब करने का आरोप लगाया। अश्विनी के घरवालों ने कलामबोली पुलिस थाने में जाकर आरोपी पुलिस अधिकारी अभय के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।
- पुलिस को शक है कि अश्विनी को रास्ते से हटाने के लिए पहले अपहरण किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल कलंबोली पुलिस अज्ञात स्थान पर अभय कुरूंदकर से पूछताछ कर रही है, ताकि इस पूरे मामले की तह तक पहुंचा जा सके।

 

सामने आया पिटाई का वीडियो
- अश्विनी के परिवार ने भी सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर अभय कुरूंदकर पर गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो जारी किए थे। वीडियो में अभय पुलिस अधिकारी अश्विनी के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे थे। 
- परिवार का आरोप है कि अश्विनी के लापता होने के पीछे कोई और नहीं बल्कि अभय कुरुंदकर ही है। जिसने पहले तो अश्विनी को ब्लैकमेल कर उसे जबरन फंसाया और फिर जब अश्विनी ने शादी का दबाव बनाया तो उसने उसे रास्ते से ही हटा दिया। 
- परिवार ने पुलिस पर भी गंभीर सवाल खड़े किए हैं, उनके मुताबिक आरोपी सामने है फिर भी पुलिस उसे हाथ तक नहीं लगाया रही है। 


दोनों के बीच था अफेयर
- जांच में सामने आया है कि अश्विनी की शादी साल 2005 में राजू गोर नामक व्यक्ति के साथ हुई थी। शादी के एक साल बाद अश्विनी ने पुलिस एग्जाम पास किया। 
- पुलिस में शामिल होने के बाद अश्विनी कि पोस्टिंग पुणे में हुई उसके कुछ महीने बाद उनका सांगली ट्रांसफर हो गया। जहां उनकी मुलाकात पुलिस अधिकारी अभय कुरुंदकर के साथ हुई। दोनों में दोस्ती बढ़ते हुए प्यार में तब्दील हो गई। 
- साल 2013 में अश्विनी की पोस्टिंग रत्नागिरी में हुई। रत्नागिरी में पोस्टिंग के बाद भी अभय कुरुंदकर अश्विनी से मिलने आता था। 
- अश्विनी के पिता और पति राजू को ये बात अच्छी नहीं लगती थी। इसी बीच दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन शुरू हुई। जिसके बाद साल 2015 में अश्विनी ने अपना ट्रांसफर कलंबोली पुलिस स्टेशन में करा लिया।
- अश्विनी के घरवालों की माने तो अभय इसी बात से नाराज था और बार-बार अश्विनी को धमकी दे रहा था की उसे गायब करा देगा।

 

 

अपने हसबैंड और बेटी के साथ अश्विनी। अपने हसबैंड और बेटी के साथ अश्विनी।
अचानक गायब हो गई अश्विनी, परिवार ने हत्या की आशंका जताई है। अचानक गायब हो गई अश्विनी, परिवार ने हत्या की आशंका जताई है।
अश्विनी का एक पुलिस ऑफिसर संग प्रेम संबंध था। अश्विनी का एक पुलिस ऑफिसर संग प्रेम संबंध था।
अश्विनी की गुमशुदगी मामले में पुलिस निरीक्षक अभय कुरूंदकर को अरेस्ट किया गया है। अश्विनी की गुमशुदगी मामले में पुलिस निरीक्षक अभय कुरूंदकर को अरेस्ट किया गया है।
इसी घर में रहती थी अश्विनी। इसी घर में रहती थी अश्विनी।
अश्विनी की 9 साल की एक बेटी है। अश्विनी की 9 साल की एक बेटी है।
अश्विनी का भाई इस मामले की पैरवी कर रहा है, वह पिछले 18 महीने से अपनी बहन की तलाश कर रहा है। अश्विनी का भाई इस मामले की पैरवी कर रहा है, वह पिछले 18 महीने से अपनी बहन की तलाश कर रहा है।
इस पूरे मामले में एक वीडियो सामने आया है। इस पूरे मामले में एक वीडियो सामने आया है।
इसमें महिला के साथ आरोपी मारपीट करता नजर आ रहा है। इसमें महिला के साथ आरोपी मारपीट करता नजर आ रहा है।
महिला भी पुलिस अधिकारी पर बचाव के लिए हमला करती हुई नजर आ रही है। महिला भी पुलिस अधिकारी पर बचाव के लिए हमला करती हुई नजर आ रही है।
वीडियो में दोनों बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों बात करते हुए नजर आ रहे हैं।
इसी वीडियो के आधार पर आरोपी पुलिस अधिकारी की गिरफ्तारी हुई है। इसी वीडियो के आधार पर आरोपी पुलिस अधिकारी की गिरफ्तारी हुई है।
X
पुलिस इंस्पेक्टर अश्विनी बेंद्रे 18 महीने से लापता हैं, परिवार वालों ने अपहरण और हत्या की आशंका जताई है।पुलिस इंस्पेक्टर अश्विनी बेंद्रे 18 महीने से लापता हैं, परिवार वालों ने अपहरण और हत्या की आशंका जताई है।
अपने हसबैंड और बेटी के साथ अश्विनी।अपने हसबैंड और बेटी के साथ अश्विनी।
अचानक गायब हो गई अश्विनी, परिवार ने हत्या की आशंका जताई है।अचानक गायब हो गई अश्विनी, परिवार ने हत्या की आशंका जताई है।
अश्विनी का एक पुलिस ऑफिसर संग प्रेम संबंध था।अश्विनी का एक पुलिस ऑफिसर संग प्रेम संबंध था।
अश्विनी की गुमशुदगी मामले में पुलिस निरीक्षक अभय कुरूंदकर को अरेस्ट किया गया है।अश्विनी की गुमशुदगी मामले में पुलिस निरीक्षक अभय कुरूंदकर को अरेस्ट किया गया है।
इसी घर में रहती थी अश्विनी।इसी घर में रहती थी अश्विनी।
अश्विनी की 9 साल की एक बेटी है।अश्विनी की 9 साल की एक बेटी है।
अश्विनी का भाई इस मामले की पैरवी कर रहा है, वह पिछले 18 महीने से अपनी बहन की तलाश कर रहा है।अश्विनी का भाई इस मामले की पैरवी कर रहा है, वह पिछले 18 महीने से अपनी बहन की तलाश कर रहा है।
इस पूरे मामले में एक वीडियो सामने आया है।इस पूरे मामले में एक वीडियो सामने आया है।
इसमें महिला के साथ आरोपी मारपीट करता नजर आ रहा है।इसमें महिला के साथ आरोपी मारपीट करता नजर आ रहा है।
महिला भी पुलिस अधिकारी पर बचाव के लिए हमला करती हुई नजर आ रही है।महिला भी पुलिस अधिकारी पर बचाव के लिए हमला करती हुई नजर आ रही है।
वीडियो में दोनों बात करते हुए नजर आ रहे हैं।वीडियो में दोनों बात करते हुए नजर आ रहे हैं।
इसी वीडियो के आधार पर आरोपी पुलिस अधिकारी की गिरफ्तारी हुई है।इसी वीडियो के आधार पर आरोपी पुलिस अधिकारी की गिरफ्तारी हुई है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..