--Advertisement--

मां और सिस्टर के साथ होटल में गया था ये बच्चा, इस हाल में पूल में मिली बॉडी

इन सबके बीच बच्चे के पिता ने होटल स्टाफ पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Danik Bhaskar | Dec 20, 2017, 12:01 PM IST
होटल के पूल में मिली बच्ची की ड होटल के पूल में मिली बच्ची की ड

मुंबई. मलाड इलाके के मड आईलैंड में स्थित द रिट्रीट होटल में रविवार दोपहर हुई 7 साल के एक बच्चे की मौत की गुत्थी अभी तक अनसुलझी है। बच्चे का शव होटल के स्विमिंग पूल में मिला था। बच्चा अपनी मां और सिस्टर के साथ होटल में पार्टी के लिए गया था। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को होटल एडमिनिस्ट्रेशन के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज किया है। इन सबके बीच बच्चे के पिता ने होटल स्टाफ पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। ऐसे हुई बच्चे की डेथ....

- मालवणी पुलिस के मुताबिक, रविवार को मड-मार्वे रोड पर स्थित द रिट्रीट होटल के स्विमिंग पूल में डूबकर 7 साल के एक बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।
- पुलिस के मुताबिक, रविवार को इदरीस खोखर नाम का बच्चा अपनी मां और सिस्टर के साथ होटल में पिकनिक मनाने आया हुआ था। वह खार का रहने वाला था और दूसरी कक्षा में पढ़ता था।
- वह अपनी सिस्टर और दो फ्रेंड्स के साथ होटल के स्विमिंग पूल में नहा रहा था। कुछ देर बाद उसकी सिस्टर कपड़े बदलने के लिए चली गई और जब वापस लौटी तो उसकी बॉडी पानी में तैरती हुई मिली।
- बताया जा रहा है कि होटल कैंपस में मौजूद एक गेस्ट ने स्वीमिंग पूल में बच्चे की लाश तैरती देखी और होटल स्टाफ को इसकी जानकारी दी।

होटल के खिलाफ दर्ज हुआ केस
- पुलिस उपायुक्त विक्रम देशमाने ने बताया कि पुलिस ने संबंधित होटल के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।
- बच्चे के पिता ने आरोप लगाया है कि इदरीस की हुई मौत से यह स्पष्ट है कि घटना के वक्त सुरक्षा गार्ड स्विमिंग पूल के आसपास नहीं रहने से यह हादसा हुआ है।
- वहीं होटल के सिक्यूरिटी इंचार्ज योगेश ने बताया कि मां के साथ पार्टी में आए तीन-चार बच्चे पूल साइड पर खेल रहे थे। उनके परिजनों का उनपर ध्यान नही था। जिसके बाद उसमें से एक बच्चा जाकर गिर गया। स्विमिंग पूल के पास सेक्युरिटी गार्ड नही रहता हैं। वहां पर स्विमिंग पूल को देखरेख करने वाले ही रहते हैं।