--Advertisement--

लड़की ने फेसबुक पर की चोर से दोस्ती, फिर एेसे वापस लिया चुराया हुआ स्कूटर

स्कूटर वापस लिया और उसे पुलिस के हवाले किया। लड़की के स्मार्टनेस का पूरे शहर में चर्चा हो रहा है।

Dainik Bhaskar

Dec 29, 2017, 04:25 PM IST
लड़की के स्मार्टनेस की वजह से चोर जाल में फंसा और स्कूटर वापस मिला। लड़की के स्मार्टनेस की वजह से चोर जाल में फंसा और स्कूटर वापस मिला।

पुणे. शहर के दापोडी इलाके में एक लड़की ने अपने घर से स्कूटर चुराकर फरार हुए चोर से फेसबुक पर दोस्ती कर उससे स्कूटर वापस लिया और उसे पुलिस के हवाले किया। लड़की के स्मार्टनेस का पूरे शहर में चर्चा हो रहा है। लड़की के पिता को अपना स्कूटर बेचना था उन्होंने ओएलएक्स पर एेड दिया था, जिसे देख चोर उनके घर आया औऱ टेस्ट ड्राइव के बहाने स्कूटर ले गया। पुलिस ने भी की लड़की की तारीफ.....


-दापोडी में रहने वाले परवेज मनियार ने अपना पुराना स्कूटर बेचने के लिए ओलएक्स पर एेड डाला था। -16 दिसंबर को अजय यादव उर्फ राहुल प्रजापति मनियार के घर आया और स्कूटर खरीदने की इच्छा जताई।
मनियार ने उसे टेस्ट ड्राइव के लिए अपना स्कूटर दे दिया लेकिन काफी देर होने के बाद भी वह वापस नहीं लौटा तो उन्हें स्कूटर चोरी का शक हुआ।
-परवेज मनियार हताश हो गए लेकिन उनकी बेटी ने चोर को जिंदगीभर का सबक सिखाने की ठान ली।

चैटिंग कर बातों में फंसाया

-मनियार की बेटी ने चोर को ढूंढना शुरू कर दिया। उसने सोशल नेटवर्किंग साइट पर उसका नाम सर्च किया।
-इसके बाद उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। प्रजापति को पता नहीं था कि वह मनियार की बेटी है। उसने उसकी रिक्वेस्ट अक्सेप्ट की।

-दोनों के बीच चैटिंग शुरू हुई, इसी दौरान लड़की ने उससे कहा कि उसे स्कूटर खरीदना है। प्रजापति ने कहा कि उसके पास स्कूटर है और वह बेचना चाहता है।


एेसे गिरफ्त में आया आरोपी

-लड़की ने उसे स्कूटर लेकर संभाजी गार्डन के पास आने के लिए कहा। आरोपी वहां पर समय पर पहुंच गया।
-जब वह गार्डन पहुंचा तो उसे झटका लगा मनियार अपनी बेटी के साथ वहां पर मौजूद थे। दोनों ने उसे दबोच लिया और पुलिस को इनफाॅर्म किया।

-पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार किया।लड़की के स्मार्टनेस और बहादुरी का शहर में चर्चा हो रहा है।

आरोपी को लड़की पर बिलकुल शक नहीं हुआ लेकिन जब गार्डन पहुंचा तो उसके साथ मनियार को देख उसके होश उड़ गए। आरोपी को लड़की पर बिलकुल शक नहीं हुआ लेकिन जब गार्डन पहुंचा तो उसके साथ मनियार को देख उसके होश उड़ गए।
X
लड़की के स्मार्टनेस की वजह से चोर जाल में फंसा और स्कूटर वापस मिला।लड़की के स्मार्टनेस की वजह से चोर जाल में फंसा और स्कूटर वापस मिला।
आरोपी को लड़की पर बिलकुल शक नहीं हुआ लेकिन जब गार्डन पहुंचा तो उसके साथ मनियार को देख उसके होश उड़ गए।आरोपी को लड़की पर बिलकुल शक नहीं हुआ लेकिन जब गार्डन पहुंचा तो उसके साथ मनियार को देख उसके होश उड़ गए।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..