--Advertisement--

खरीदा 50 रुपए का सामान, ऐसे गायब कर लिए 34 हजार रुपए

चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Danik Bhaskar | Dec 12, 2017, 02:06 PM IST
एक पेट फ़ूड शॉप में ऐसे हुई हजार एक पेट फ़ूड शॉप में ऐसे हुई हजार

ठाणे. शहर के डोंबिवली इलाके में एक शॉप में तीन लोग कुछ सामान खरीदने के लिए घुसे। उन्होंने 50 रुपए का सामान खरीदा और दुकानदार जैसे ही वह सामान देने के लिए उठा उनमें से एक शख्स ने सेफ से तकरीबन 34 हजार रुपए उड़ा लिए। चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। अब इस वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। ऐसे अंजाम दी चोरी की वारदात...

- मानपड़ा पुलिस स्टेशन के मुताबिक, शिकायतकर्ता राजेश रघुनाथ पवार(24) की डोंबिवली इलाके में पेट फूड्स (पालतू जानवर के खाने) की शॉप है।
- रविवार को तीन लोग कुछ खरीदने के बहाने से शॉप में दाखिल हुए। कुछ देर शॉप ओनर से बात करने के बाद एक शख्स ने 50 रुपए का सामान खरीदा।
- पैसे लेकर राजेश जैसे ही सामान देने के लिए उठा, इनमें से एक शख्स ने तेजी दिखाते हुए टेबल की दराज खोल उसमें रखे सारे पैसे गायब कर लिए। इसके बाद वे अपना सामान लेकर वहां से चलते बने।
- राजेश को थोड़ा शक हुआ तो उसने दराज खोल देखा और उसे सारे पैसे गायब मिले। चोरी का पता चलने पर राजेश आरोपियों के पीछे भागा लेकिन तब तक वे फरार हो चुके थे।
- इसके बाद उसने सीसीटीवी फुटेज चेक किया और उसे चोरी का सबूत मिल गया। कैमरे में एक शख्स दराज से पैसों से भरा बॉक्स उड़ाता हुआ नजर आ रहा है।
- इसके बाद राजेश ने मानपड़ा पुलिस स्टेशन में इस मामले को लेकर केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने सीसीटीवी में कैद आरोपियों की फोटोज को आसपास के पुलिस स्टेशन में भेज दिया है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए मामले से जुड़ी कुछ और फोटोज...