--Advertisement--

पुणे: सीनियर आईटी इंजीनियर ने खुद को मारी गोली, कारण नहीं स्पष्ट

पुलिस जांच का हवाला देते हुए सुसाइड की असली वजह बताने से बच रही है।

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 01:56 PM IST
आंनद वासुदेव यादव। आंनद वासुदेव यादव।

पुणे. आईटी पार्क हिंजवाड़ी से सटे वाकड इलाके में सोमवार सुबह एक सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने खुद को गोली मार सुसाइड कर लिया। पुलिस को इंजीनियर के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस जांच का हवाला देते हुए सुसाइड की असली वजह बताने से बच रही है।

तनाव में था सॉफ्टवेयर इंजीनियर
- वाकड थाने के पुलिस उपनिरीक्षक हरेश माने के अनुसार, आंनद बलवंत वासुदेव यादव (35) नाम के सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने सुसाइड किया है। वह वाकड की रिदम सोसाइटी में रहता था। आनंद एक नामी सॉफ्टवेयर कंपनी में बतौर सीनियर इंजीनियर कार्यरत था। पुलिस के मुताबिक वह शुक्रवार को मुंबई गया था और वहां से लौटने के बाद से तनाव में थे।

जांच में जुटी पुलिस
- सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को यादव का लिखा सुसाइड नोट मिल गया है। इसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार न ठहराने की बात कही है। हांलाकि, खुदकुशी की वजह पर पुलिस कुछ भी नहीं बोल रही है। वाकड पुलिस खुदकुशी की वजह जानने के साथ इस्तेमाल की गई पिस्तौल लाईसेंसी है या नहीं? इसकी जांच में जुट गई है।

कुछ समय पहले हुआ था तलाक
- आनंद यादव शादीशुदा हैं और उनका तलाक हो चुका है, यह जानकारी भी सामने आई है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि निराशा के चलते आनंद ने यह स्टेप उठाया है।

X
आंनद वासुदेव यादव।आंनद वासुदेव यादव।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..