Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Shivsena Mla Beaten Electricity Department Employee.

कैमरे में कैद हुई MLA की दबंगई, बिजली विभाग कर्मचारियों की लात घूसों से की पिटाई

इस पूरे मामले का एक वीडियो भी सामने आया है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 13, 2018, 09:42 AM IST

मुंबई. महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के वरोरा विधानसभा सीट से शिवसेना के विधायक सुरेश उर्फ बालू धानोरकर पर लगा है अपने कार्यकर्ताओं संग मिलकर बिजली विभाग के कर्मचारियों को पीटने का आरोप। इस पूरे मामले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें विधायक महोदय बिजली कर्मचारियों को थप्पड़ मारते और उनके समर्थक डंडों से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। क्या है पूरा मामला...

- महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में बिजली के पोल लगाने का काम पिछले कई दिनों से जारी है। छत्तीसगढ़ और तेलंगाना से आने वाली इलेक्ट्रिसिटी लाइन के लिए चंद्रपुर जिले में किसानों की जमीन पर टॉवर खड़ा किया जा रहा। जिसकी वजह से हजारों एकड़ फसल बर्बाद हो रहे है।

- कई दिनों से स्थानीय किसान इसका विरोध कर रहे थे। इनके विरोध के बावजूद खेत में पोल लगाने का काम जारी था। जिसके बाद किसानों ने स्थानीय शिवसेना विधायक सुरेश बालू धानोरकर से इसकी शिकायत की।

- इसी कड़ी में सोमवार को विधायक जी अपने समर्थकों संग राजुरा तालुका के भुरकुंडा में पहुंचे और बिजली का पोल लगाने का काम कर रहे लोगों को घेर लिया। शिवसेना विधायक धानोरकर और उनके समर्थकों ने बिजली का टॉवर और पोल लगा रहे कर्मचारी की लात घूसे और डंडे से जमकर पिटाई कर दी।

- कार्यकर्ताओं को रोकने के बजाय खुद विधायक महोदय ने कर्मचारी को थप्पड़ जड़ वहां से उसे भगा दिया। पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए मामले से जुड़ी कुछ और फोटोज ..

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×