--Advertisement--

गाड़ी पार्किंग के विवाद में इंजीनियर की पत्थर से कुचलकर हत्या, तीन गिरफ्तार

एक ट्रक ड्राइवर मृतक नेवल के बंगले के सामने ट्रक पार्किंग कर रहा था। उसे मना करने पर नेवल की पिटाई की गई।

Danik Bhaskar | Jan 21, 2018, 10:17 AM IST
गाड़ी पार्किग को लेकर आरोपी और मृतक के बीच पहले भी विवाद हुआ था। (फाइल) गाड़ी पार्किग को लेकर आरोपी और मृतक के बीच पहले भी विवाद हुआ था। (फाइल)

पुणे. शहर के कोंढवा इलाके में गाड़ी पार्किंग मेको लेकर हुए झगड़े के चलते एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की सिर पर पत्थर से वार करके हत्या करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। कोंढवा में लूलानगर में सुहानी सुजल पार्क के पास यह घटना घटी। शुक्रवार की रात 10.30 बजे के करीब एक ट्रक ड्राइवर मृतक नेवल बत्तीवाला के बंगले के सामने ट्रक पार्किंग कर रहा था। इस दौरान तीन लोगों के साथ झगड़े में नेवल की मौत हो गई। पहले भी हो चुका था विवाद.....

-पुलिस के मुताबिक नेवल भोमी बत्तीवाला (39) के घर के सामने ट्रक पार्किंग के दौरान ट्रक के ड्राइवर और दो लोगों के साथ वाद-विवाद हुआ था।
-ट्रक ड्राइवर ने नेवल से कहा था कि हमसे बात मत करो, हमारे मालिक ने यहां पर ही गाड़ी पार्क करने को कहा है।
-ट्रक मालिक और नेवल के बीच घर के सामने गाड़ी लगाने को लेकर बहस हुई। ट्रक मालिक ने कहा कि मैं आरटीओ ऑफिसर हूं, मुझे मत समझाओ कहां गाड़ी पार्क करना है।
नेवल ने आरटीओ ऑफिसर होने के सबूत पर आईकार्ड मांगा था जिस पर बहस ज्यादा छिड़ गई थी।


फाॅरेन से इंडिया आया था इंजीनियर

-इसके बाद तीन लोगों ने नेवल के साथ मारपीट की, रॉड और पत्थर से सिर पर वार किए जिसकी वजह से गंभीर रूप से घायल हो गया था।
-हॉस्पिटल में इलाज के दौरान शनिवार सुबह 4 बजे करीब नेवल की मौत हो गई। सॉफ्टवेयर इंजीनियर था और दो साल पहले ही फाॅरेन से वापस इंडिया आया था। फाॅरेन में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करता था।

पुणे की कोंढ़वा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुणे की कोंढ़वा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।