--Advertisement--

देश की पहली अवधी फिल्म में दिखेगी ये एक्ट्रेस, कभी बड़े स्टार्स के साथ काम करने में कांपते थे पैर

23 फरवरी को अवधी भाषा में बनने वाली देश की पहली फिल्म रिलीज हो रही है।

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 12:39 AM IST
23 फरवरी को स्वाती की फिल्म फैन्टास्टिक दुल्हनिया रिलीज हो रही है. 23 फरवरी को स्वाती की फिल्म फैन्टास्टिक दुल्हनिया रिलीज हो रही है.

मुम्बई. 23 फरवरी को अवधी भाषा में बनने वाली देश की पहली फिल्म रिलीज हो रही है। इस फिल्म में लीड रोल करने वाली एक्ट्रेस स्वाती अग्रवाल का बड़े स्टार्स के साथ काम करने में पैर कांपने लगता था। स्वाती ने DainikBhaskar.com से बातचीत के दौरान खुद ये बातें शेयर कीं। इस दौरान उन्होने अपनी निजी जिन्दगी व फ़िल्मी कैरियर से जुड़ी कई बातें शेयर कीं।

स्वाती यूपी के कानपुर की रहने वाली हैं। उनके पिता एक होटल चलाते हैं, स्वाती जब छोटी थी तभी उनकी मां की मौत हो गई थी। स्वाती दो भाई और अकेली बहन हैं। स्वाती उनमे सबसे बड़ी हैं। स्वाती ने अपने कैरियर की शुरुआत दूरदर्शन के एक सीरिएल मेरी डोली तेरे अंगना से किया था।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें कैसे बड़े स्टार्स के साथ काम करने में डरती थीं स्वाती...

स्वाती फेमस टीवी शो झांसी की रानी में भी किरदार निभा चुकी हैं. स्वाती फेमस टीवी शो झांसी की रानी में भी किरदार निभा चुकी हैं.

बड़े कलाकारों के साथ काम करते हुए कांपते थे स्वाति के पैर

स्वाति बताती हैं कि "बड़े कलाकारों के साथ काम करते हुए उन्हें एक डर सा लगा रहता था। वह जब झांसी की रानी सीरियल में काम कर रही थी तो उन्हें मशहूर एक्ट्रेस अरुणा ईरानी के साथ कैमरा फेस करना था, लेकिन वह इतनी घबराई हुई थी कि उनका पैर घबराहट से कांप रहा था। इस पर अरुणा ने उनके कंधे पर हाथ रखा और बोला डोंट वरी तुम अच्छे से इस रोल को कर सकती हो।

स्वाती राजस्थानी फिल्म में भी लीद रोल निभा चुकी हैं . स्वाती राजस्थानी फिल्म में भी लीद रोल निभा चुकी हैं .

पापा के साथ ने दिलाई कामयाबी

स्वाति बताती है कि "मेरे कामयाब होने में सबसे बड़ा रोल मेरे पापा का है। मैं घर में सबसे बड़ी थी मम्मी की डेथ काफी पहले हो चुकी है इसके बावजूद भी पापा ने मुझ पर पूरा भरोसा जताया। जिसके कारण मैं आज इस मुकाम पर पहुंचने में कामयाब हुई हूं।

जल्द ही स्वाती की एक और फिल्म बाबूजी एक टिकट मुंबई आने वाली है. जल्द ही स्वाती की एक और फिल्म बाबूजी एक टिकट मुंबई आने वाली है.

जल्द ही नई फिल्म में दिखेंगी स्वाती

स्वाति ने बताया कि "जल्द ही उनकी एक फिल्म भी आने वाली है। फिल्म का नाम 'बाबूजी एक टिकट मुंबई' है। यह फिल्म महिलाओं को देह व्यापार में धकेलने पर फिल्माई गई है। इस फिल्म में राजपाल यादव, यशपाल शर्मा, मोहन जोशी, सुधा चंद्रन, हिना पांचाल, जैसे कई बड़े कलाकार भी हैं। फिल्म के डायरेक्टर अरविंद त्रिपाठी और प्रोड्यूसर पीयूष मंधादा है। यह फिल्म आने वाले कुछ महीनों में ही रिलीज हो जाएगी।

special interview of actress swati aggarwal

रग रग में बसा है यूपी के लिए प्यार
स्वाती बताती हैं कि "मैं उत्तर प्रदेश से हूं। इसलिए यहां के रीति रिवाज भाषाएं और सभी चीजों से मुझे बहुत प्यार है। जब मुझे अवधी भाषा की फिल्म फैंटास्टिक दुल्हनिया में काम करने का अवसर मिला तो मुझे दिल से खुशी हुई क्योंकि मैं अपने क्षेत्र के लिए कुछ करना चाहती थी।  अवधी मुख्यतः यूपी की भाषा है और इस भाषा में देश की पहली फिल्म करने का सौभाग्य मिलना मेरे लिए खुद एक ईश्वर का आशीर्वाद है। समाजसेवी राजन पांडेय द्वारा बनाई गई इस फिल्म में तमाम यूपी के कई कलाकार हैं । 23 फरवरी को हमारी यह फिल्म रिलीज हो जाएगी। इसके आलावा मैंने एक राजस्थानी फिल्म 'माटी का लाल मीणा गुज्जर' भी की थी जो सुपरहिट थी। उस फिल्म को कई एवार्ड भी मिले थे "

special interview of actress swati aggarwal

इन बड़े सीरिएल्स में नजर आ चुकी हैं स्वाती

स्वाती बताती हैं "मैंने अपने कैरियर की शुरुआत डीडी नेशनल के सीरिएल मेरी डोली तेरे अंगना से शुरुआत किया था। मैं इतनी लकी थी कि मुझे पहले ऑडिशन में ही सिलेक्ट हो गई इसके बाद मैंने मुझे दूसरे सीरिएल में रोल मिला जिसका नाम था  'मैं कुछ भी कर सकता हूं'। इसके आलावा झांसी की रानी सीरिएल में मैंने मंदिरा का रोल किया है। यह रोल मेरे लिए मेरी जिन्दगी का सबसे बड़ा और एक्साइटिंग रोल था। क्योंकि मेरे इस सीरिएल के ज्यादातर सीन अरुणा ईरानी जी के साथ था। उनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। "

X
23 फरवरी को स्वाती की फिल्म फैन्टास्टिक दुल्हनिया रिलीज हो रही है.23 फरवरी को स्वाती की फिल्म फैन्टास्टिक दुल्हनिया रिलीज हो रही है.
स्वाती फेमस टीवी शो झांसी की रानी में भी किरदार निभा चुकी हैं.स्वाती फेमस टीवी शो झांसी की रानी में भी किरदार निभा चुकी हैं.
स्वाती राजस्थानी फिल्म में भी लीद रोल निभा चुकी हैं .स्वाती राजस्थानी फिल्म में भी लीद रोल निभा चुकी हैं .
जल्द ही स्वाती की एक और फिल्म बाबूजी एक टिकट मुंबई आने वाली है.जल्द ही स्वाती की एक और फिल्म बाबूजी एक टिकट मुंबई आने वाली है.
special interview of actress swati aggarwal
special interview of actress swati aggarwal
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..