--Advertisement--

युवक ने मंत्रालय के सामने खुद को लगाई आग, पुलिस की सतर्कता से अनर्थ टला

पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए उसे एेसा करने रोका और जान बची। उसे हिरासत में लिया गया है।

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 03:13 PM IST
अहमदनगर के रहने वाले अविनाश शेटे नामक युवक ने नौकरी न मिलने की वजह से मंत्रालय के सामने आत्महत्या करने की कोशिश की।  (फाइल) अहमदनगर के रहने वाले अविनाश शेटे नामक युवक ने नौकरी न मिलने की वजह से मंत्रालय के सामने आत्महत्या करने की कोशिश की। (फाइल)

मुंबई। अहमदनगर के रहने वाले एक युवक ने मुंबई में मंत्रालय के सामने खुद पर मिट्टी की तेल छिड़कर सुसाइड करने का प्रयास किया। पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए उसे एेसा करने रोका और जान बची। उसे हिरासत में लिया गया है। बता दें कि कुछ दिन पहले धुले जिले के 80 वर्षीय किसान ने मंत्रालय में जमीन के मुआवजे को लेकर जहर पीकर सुसाइड किया था। क्या है पूरा मामला....


-अहमदनगर का रहने वाला अविनाश शेटे (25) नामक युवक सुबह से मंत्रालय परिसर में चक्कर लगा रहा था।
-सुबह साढ़े दस बजे वह मिट्टी के तेल कैन लेकर आया और वह तेल उसने अपने शरीर पर छिड़का। इसके बाद खुद को आग लगा रहा था।
-तभी वहां पर खड़े पुलिस वाले ने देखा। उसने उसके हाथ से माचिस और तेल का कैन छिना पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।
-जानकारी के मुताबिक अविनाश ने एग्री की डिग्री ली है। उसने कुछ साल पहले कृषि सहायक अधिकारी पद के लिए सरकारी एग्माज दिया था।
-लेकिन सरकार ने काफी सालों से इन रिक्तों पर भर्ती नहीं की थी। नौकरी न मिलने से अविनाश निराश था और उसने यह कदम उठाया।

कुछ दिन पहले धुले जिले के धर्मा पाटिल (80) किसान ने जमीन मुआवजे को लेकर मंत्रालय में जहर पीकर आत्महत्या की थी। (फाइल) कुछ दिन पहले धुले जिले के धर्मा पाटिल (80) किसान ने जमीन मुआवजे को लेकर मंत्रालय में जहर पीकर आत्महत्या की थी। (फाइल)
X
अहमदनगर के रहने वाले अविनाश शेटे नामक युवक ने नौकरी न मिलने की वजह से मंत्रालय के सामने आत्महत्या करने की कोशिश की।  (फाइल)अहमदनगर के रहने वाले अविनाश शेटे नामक युवक ने नौकरी न मिलने की वजह से मंत्रालय के सामने आत्महत्या करने की कोशिश की। (फाइल)
कुछ दिन पहले धुले जिले के धर्मा पाटिल (80) किसान ने जमीन मुआवजे को लेकर मंत्रालय में जहर पीकर आत्महत्या की थी। (फाइल)कुछ दिन पहले धुले जिले के धर्मा पाटिल (80) किसान ने जमीन मुआवजे को लेकर मंत्रालय में जहर पीकर आत्महत्या की थी। (फाइल)
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..