Hindi News »Maharashtra »Pune »Sports» T20 League Held In Mumbai.

मुंबई टी -20 लीग की घोषणा, 4 से 9 जनवरी के बीच होगा आयोजन

टी-20 लीग का आयोजन चार से नौ जनवरी के बीच मुंबई में किया जाएगा।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 08, 2017, 05:29 PM IST

मुंबई टी -20 लीग की घोषणा, 4 से 9 जनवरी के बीच होगा आयोजन

मुंबई. टी-20 लीग का आयोजन चार से नौ जनवरी के बीच मुंबई में किया जाएगा। मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने गुरुवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।क्या होगा लीग में खास...

- एमसीए ने आईआईएफएल निवेश प्रबंधक और उसकी सहयोगी कंपनियों, विजक्राफ्ट ग्रुप को मिलाकर एक संघ बनाई जिसे इस लीग के आयोजन की जिम्मेदारी सौंपी है। संघ का नाम एलएलपी रखा गया है।
- यह लीग मुंबई के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दर्शाने का मौका देगी। एमसीए के अध्यक्ष आशीष शेहलार ने एक बयान में कहा, 'मुंबई में अच्छी प्रतिभा है। - यहां के स्थानीय खिलाड़ी शानदार हैं लेकिन उनके पास मौकों की कमी है। यह लीग उन्हें अपनी प्रतिभा को दिखाने का मौका देगी।'

टीम को 6 हिस्सों में बांटा जाएगा

मुंबई टी20 लीग में टीम को 6 हिस्सों में बांटा जाएगा। मुंबई उत्तर पश्चिम, मुंबई उत्तर पूर्व, मुंबई उत्तर, मुंबई उत्तर मध्य, मुंबई दक्षिण और मुंबई दक्षिण मध्य है। एमसीए , आईपीएल खिलाड़ियों के साथ मुंबई के सबसे अच्छे मूल स्थानीय क्लब की प्रतिभाओं की एक सूची तैयार करेगा, और उन्हे खिलाड़ियों के एक केंद्रीय पूल में रखा जायेगा ताकि वे टीमों में शामिल हों ।

इस लीग में राउंड रॉबिन के आधार पर खेलने वाली 6 टीमें शामिल होंगी। सबसे अधिक अंक एकत्रित करने वाली लीग की 2 टीमें पहले वर्ष के विजेता को निर्धारित करने के लिए फाइनल मैच खेलेंगी। इस आयोजन का उद्घाटन 2 जनवरी को किया जाएगा , इसेक साथ ही मैच 4 जनवरी से शुरु होगा। वानखेड़े स्टेडियम में एक दिन में 3 मैच खेले जायेंगे और 9 जनवरी को फाइनल मैच होगा ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Pune News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mumbai ti -20 liga ki ghosnaa, 4 se 9 January ke bich hoga aayojn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×