--Advertisement--

मौत बनकर दुकान में घुसा बेकाबू डीज़ल टैंकर, टायर के नीचे यूं फंसी रही लड़की

फायर ब्रिगेड ने क्षतिग्रस्त टैंकर को हटाने की मशक्कत शुरू की है। टैंकर की टक्कर से दुकान को काफी नुकसान पहुंचा हैं।

Dainik Bhaskar

Dec 29, 2017, 03:19 PM IST
बेकाबू सीमेंट टैंकर दुकान में घुसा उसी समय वहां खड़ी लड़की टायर के नीचे आ गई। बेकाबू सीमेंट टैंकर दुकान में घुसा उसी समय वहां खड़ी लड़की टायर के नीचे आ गई।

पुणे. शहर के नवले ब्रिज के पास शुक्रवार दोपहर एक मिठाई की दुकान में बेकाबू सीमेंट टैंकर घुसने से उसकी चपेट में एक युवती आई। फायर ब्रिगेड हादसे में गंभीर रुप से घायल हुई युवती को हाॅस्पिटल में इलाज के लिए ले गया लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि यह हादसा ब्रेक फेल होने से हुआ। फायर ब्रिगेड ने क्षतिग्रस्त टैंकर क्रेन से हटाया। हादसे में दो लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं। एेसे हुआ हादसा.....

-जानकारी के मुताबिक सीमेंट से लदा एक टैंकर नवले ब्रिज के नीचे से जा रहा था इसी दौरान ड्राइवर का नियंत्रण छूटा और टैंकर मिठाई की दुकान में जा घुसा।
-दुकान के पास खड़ी दो महिलाएं टैंकर के नीचे आ गई। एक टायर के नीचे फंस गई थी, वहीं दूसरी गंभीर रुप से घायल हुई थी।
हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल मौके पर पहुंचा भीड़ को हटाकर दोनों युवतियों को बाहर निकाला गया।
वहीं हाॅस्पिटल में भर्ती किया गया। लेकिन एक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

गंभीर रुप से घायल हुई लड़की को दमकल ने बाहर निकाला और हाॅस्पिटल पहुंचाया। गंभीर रुप से घायल हुई लड़की को दमकल ने बाहर निकाला और हाॅस्पिटल पहुंचाया।
युवती की रास्ते में मौत हुई। युवती की रास्ते में मौत हुई।
X
बेकाबू सीमेंट टैंकर दुकान में घुसा उसी समय वहां खड़ी लड़की टायर के नीचे आ गई।बेकाबू सीमेंट टैंकर दुकान में घुसा उसी समय वहां खड़ी लड़की टायर के नीचे आ गई।
गंभीर रुप से घायल हुई लड़की को दमकल ने बाहर निकाला और हाॅस्पिटल पहुंचाया।गंभीर रुप से घायल हुई लड़की को दमकल ने बाहर निकाला और हाॅस्पिटल पहुंचाया।
युवती की रास्ते में मौत हुई।युवती की रास्ते में मौत हुई।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..