न्यूज़

--Advertisement--

कैमरे में कैद हुई TC की गुंडागर्दी, बिना टिकट यात्री का ऐसा बनाया हाल

वीडियो सामने आने के बाद अब आरोपी टीसी पर कार्रवाई की मांग हो रही है।

Danik Bhaskar

Dec 23, 2017, 09:44 AM IST
वायरल हो रहा वीडियो: बिना टिकट यात्रा कर रहे शख्स को टीसी ने पकड़ा। जुर्माना के पैसे न होने पर ऐसा बनाया हाल। वायरल हो रहा वीडियो: बिना टिकट यात्रा कर रहे शख्स को टीसी ने पकड़ा। जुर्माना के पैसे न होने पर ऐसा बनाया हाल।

मुंबई. इन दिनों सोशल मीडिया में एक टीसी की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें टीसी मुंबई की लाइफलाइन के रूप में फेमस लोकल ट्रेन में बिना टिकट यात्रा कर रहे शख्स को पकड़ने के बाद जुर्माना या पुलिस के हवाले करने की जगह उसकी पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो सामने आने के बाद अब आरोपी टीसी पर कार्रवाई की मांग हो रही है। हालांकि, यह साफ नहीं हो रहा है कि यह वीडियो कब का है और किसने इसे सोशल मीडिया में जारी किया है। क्या है वायरल वीडियो में...

- वीडियो में दिख रहा है कि पूरी ट्रेन खाली है और एक टीसी ने एक यात्री को बिना टिकट यात्रा करते हुए पकड़ लिया है।
- बिना टिकट के पकड़ने के बाद टीसी उससे जुर्माना भरने के लिए कहता है। लेकिन यात्री पैसे न होने की बात कहते हुए जुर्माना भरने से मना कर देता है।
- इसके बाद टीसी, यात्री की जेब खंगाले लगा और जब उसके पास जुर्माना भरने के लिए पैसा नहीं मिले तो वह नाराज होकर यात्री की पिटाई करने लगा।
- इतना ही नहीं, बिना टिकट यात्रा कर रहे यात्री को पुलिस के हवाले करने के जगह उसे ऐसे ही जाने दिया।
- ट्रेन में टीसी की पूरी करतूत बगल की सीट में बैठे एक यात्री ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली और इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

बिना टिकट पकड़े जाने पर टीसी ने यात्री की जेब चेक की। बिना टिकट पकड़े जाने पर टीसी ने यात्री की जेब चेक की।
जब पैसे नहीं मिले तो टीसी नाराज हो गया और यात्री की पिटाई शुरू कर दी। जब पैसे नहीं मिले तो टीसी नाराज हो गया और यात्री की पिटाई शुरू कर दी।
वह यात्री को ट्रेन से नीचे उतारने की बात कहते हुए उसकी पिटाई करता रहा। वह यात्री को ट्रेन से नीचे उतारने की बात कहते हुए उसकी पिटाई करता रहा।
यात्री पैसे न होने की बात कहते हुए टीसी से माफी मांगता रहा। यात्री पैसे न होने की बात कहते हुए टीसी से माफी मांगता रहा।
टीसी ने उसे पुलिस के हवाले नहीं किया और न ही कोई जुर्माना लगाया। टीसी ने उसे पुलिस के हवाले नहीं किया और न ही कोई जुर्माना लगाया।
टीसी ने पिटाई करने के बाद यात्री को ट्रेन से नीचे उतर दिया। टीसी ने पिटाई करने के बाद यात्री को ट्रेन से नीचे उतर दिया।
Click to listen..