--Advertisement--

कभी ऐसी नजर आती थी ये लड़की, सिर्फ तीन महीने में ऐसा हो गया लुक

वे कड़ी मेहनत और संयमित डाइट की वजह से वे अब 64 किलोग्राम की हो गई हैं।

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 01:18 PM IST
प्रियांशी(बाएं) का वजन कभी 110 कि प्रियांशी(बाएं) का वजन कभी 110 कि

मुंबई. यहां की रहने वाली प्रियांशी अपने वजन को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं। तीन महीने पहले तक उनका वजन तकरीबन 110 किलोग्राम था लेकिन कड़ी मेहनत और संयमित डाइट की वजह से वे अब 64 किलोग्राम की हो गई हैं। उनकी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोग नए साल पर फिट रहने का रेज्यूलेशन ले रहे हैं। ऐसे कम किया अपना वजन..

- एक इंटरव्यू में प्रियांशी ने बताया कि कुछ दिनों पहले तक बढ़े हुए वजन के कारण उन्हें लोगों के ताने सुनने को मिलते थे।
- उनके फ्रेंड्स और रिलेटिव्स उन्हें अक्सर वजन कम करने के लिए कहते थे। लेकिन प्रियांशी को इस बात का एहसास साल 2017 में हुआ और उन्हें इसके लिए प्रयास शुरू किया।
- वजन कम करने के लिए प्रियांशी ने रनिंग शुरू की और उसके बाद जिम जाने लगी। जिम में उनके ट्रेनर ने उन्हें हार्ड फिजिकल ट्रेनिंग करवाई। इसमें वे कई घंटे जिम में बिताती थीं।
- इसी के साथ स्पेशल डाइट के लिए उन्होंने डाइटीशियन से भी संपर्क किया और अपनी कड़ी मेहनत के बाद वे सिर्फ तीन महीने में अपना तकरीबन आधा वजन कम करने में कामयाब हुईं।
- प्रियांशी ने अपना वजन कम करने के लिए कभी स्ट्रेस नहीं लिया, बल्कि इसे एक फन के रूप में लिया और अब वे 64 किलोग्राम की हो गई हैं।

हाफ मैराथन में भी लिया हिस्सा
- अपना वजन कम करने के बाद प्रियांशी ने कुछ दिनों पहले मुंबई में आयोजित हाफ मैराथन में हिस्सा लिया। यह उनकी लाइफ की पहली मैराथन थी।
- अब वे अपने कम हुए वजन की पूरी जर्नी को लोगों से शेयर करना चाह रही हैं। उन्होंने अपनी कहानी अपने सोशल मीडिया पेज पर भी शेयर की हैं।
- उनकी कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अपने बढ़े हुए वजन से परेशान लोगों को प्रियांशी से सीख लेने की बात कह रहे हैं।

X
प्रियांशी(बाएं) का वजन कभी 110 किप्रियांशी(बाएं) का वजन कभी 110 कि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..