--Advertisement--

'टाइगर जिंदा है' देखने गए फैन्स का क्रेजी रिएक्शन, थिएटर में ऐसे किया हंगामा

कोल्हापुर के पदमा थिएटर में सलमान के फैन्स जमकर झूमे और हंगामा करते रहे।

Danik Bhaskar | Dec 23, 2017, 01:54 PM IST
कइयों ने अपने कपड़े स्क्रीन पर कइयों ने अपने कपड़े स्क्रीन पर

कोल्हापुर. सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' सिनेमा के पर्दे पर सफलता के नए रिकॉर्ड बना रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 35 से 40 करोड़ रुपये हो सकता है। उनके फैन्स जगह-जगह अपने अंदाज में सेलिब्रेशन कर रहे हैं। इसकी कड़ी में शुक्रवार को नाइट शो के दौरान कोल्हापुर के पदमा थिएटर में सलमान के फैन्स जमकर झूमे और हंगामा करते रहे। फिल्म के दौरान फैन्स के हंगामे और डांस का एक वीडियो भी सामने आया है। किसी के खिलाफ दर्ज नहीं हुआ केस .....

- जानकारी के मुताबिक, नाइट शो के खत्म होने से पहले फैन्स थिएटर स्क्रीन के सामने बने प्लेटफार्म पर चढ़ गए और तब तक नाचते रहे जब तक फिल्म का एंड सांग खत्म नहीं हो गया।
- कई फैन्स तो अपनी कुर्सियों पर भी चढ़ गए और जमकर हंगामा किया। पूरी फिल्म के दौरान जब-जब सलमान नजर आते तालियों और सीटियों से सिनेमाघर गूंज उठता।
- जैसे ही टाइगर का मुंह खुलता है और डायलॉग आता है, "शिकार तो सब करते हैं। लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता।" पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज जाता है।
- उसके बाद तो जैसे फैन्स के जोश का तूफान थमने का नाम ही नहीं लेता है। सलमान जितना फिल्म गरजते हैं, उसकी दहाड़ सिनेमा घर में गूंजती है।
- फिल्म में देखने वालों में युवाओं का जमावड़ा माहौल को और भी हंगामाखेज बना रहा था। हर डायलॉग पर सीटी, भाईजान की हर अदा पर ताली और फिर कैटरीना के आने पर कई फैन्स चुटकी लेने से बाज नहीं और 'भाभी...भा...' चिल्लाने लगे, पूरे माहौल को ही बदल देने का काम कर देते थे।

- कई फैन्स ने अपनी टीशर्ट उतार कर भी सिनेमा के परदे के सामने डांस किया।

हंगामा बढ़ता देख बुलानी पड़ी पुलिस
- फिल्म के एंड तक हंगामा इस कदर बढ़ा कि फैन्स को काबू में करने के लिए पुलिस और प्राइवेट सिक्यूरिटी वालों को बुलाना पड़ा।
- थिएटर में हंगामा करने वाले सभी सलमान खान फैन्स क्लब के सदस्य बताए जा रहे हैं। सभी ने सलमान की कंपनी बींग ह्यूमन की टीशर्ट पहनी हुई थी।
- हंगामा करने वालों के खिलाफ थिएटर मालिक ने कोई भी शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। इसलिए पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है।

पुणे में फैन्स ने निकाली कार रैली
- सिर्फ कोल्हापुर में ही नहीं महाराष्ट्र के अलग-अलह शहरों में फैन्स अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेशन कर रहे हैं।
- शुक्रवार को पुणे में सलमान खान के फैन्स ने कार रैली निकाल कर 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज को सेलिब्रेट किया।

आगे की स्लाइड्स में देखिए कोल्हापुर के थिएटर में हुए हंगामे की कुछ और फोटोज ...