--Advertisement--

मकान में आती थी रोज नई लड़कियां, रेड पड़ी तो यूं मुंह छिपाने लगे कस्टमर

छापे के दौरान वहां पर तीन महिलाएं और एक लड़की मिली। वहीं दो कस्टमर को हिरासत में ले लिया है।

Dainik Bhaskar

Dec 20, 2017, 11:02 AM IST
पुलिस ने देर रात समता कालोनी मे बने एक मकान में छापा ड़ालने पर दो कस्टमर और दो एजेंटों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने देर रात समता कालोनी मे बने एक मकान में छापा ड़ालने पर दो कस्टमर और दो एजेंटों को हिरासत में ले लिया।

अकोला. पुलिस ने रिंग रोड़ इलाके में एक कालोनी के घर के भीतर चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस एक मर्डर को लेकर जांच कर रही थी तभी इस सेक्स रैकेट के बारे में पता चला। छापे के दौरान वहां पर तीन महिलाएं और एक लड़की मिली। वहीं दो कस्टमर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के पकड़े जाने पर कस्टमर मुंह छिपाते रहे। स्थानीय लोगों के मुताबिक यहां पर रोज नई लड़कियां आती थी। पति पत्नी चला रहे थे रैकेट......


-पुलिस के मुताबिक 15 दिसंबर को समता कालोनी के पास प्रशांत निघोट की हत्या की गई थी। इस मामले में खदान पुलिस जांच कर रही थी। इसी बीच जिला पुलिस सुपरिटेंडेंट एम, राकेश कलासागर को खूफिया जानकारी मिली कि समता कालोनी में राधाकिसन गांधी अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर देहव्यापार चला रहा है। इसकी पुष्टि करने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया और मंगलवार रात वहां पर फर्जी कस्टमर भेजा।
-एलसीबी के पुलिस इंस्पेक्टर कैलास नागरे के मार्गदर्शन में खदान पुलिस थाने के अधिकारियों ने वहां कस्टमर के इशारे पर छापा डाला।
-पुलिस ने यह रैकेट चलाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया वहीं दो तीन महिला और एक लड़की को उनके चंगुल छुड़ाया। वहीं एक कस्टमर को हिरासत में ले लिया।
-इस छापे के दौरान मकान से दो बाइक्स, 6 मोबाइल और 5 हजार 698 रुपए नकदी आदि कुल मिलाकर 80 हजार का माल जब्त किया है।

हत्या की जांच करने के दौरान पुलिस को इस सेक्स रैकेट के बारे में गुप्त जानकारी मिली थी। हत्या की जांच करने के दौरान पुलिस को इस सेक्स रैकेट के बारे में गुप्त जानकारी मिली थी।
रैकेट की पुष्टि होने के बाद यहां पर फर्जी कस्टमर भेजा गया। रैकेट की पुष्टि होने के बाद यहां पर फर्जी कस्टमर भेजा गया।
छापे में तीन महिलाओं और एक लड़की मकान के भीतर मिली। छापे में तीन महिलाओं और एक लड़की मकान के भीतर मिली।
X
पुलिस ने देर रात समता कालोनी मे बने एक मकान में छापा ड़ालने पर दो कस्टमर और दो एजेंटों को हिरासत में ले लिया।पुलिस ने देर रात समता कालोनी मे बने एक मकान में छापा ड़ालने पर दो कस्टमर और दो एजेंटों को हिरासत में ले लिया।
हत्या की जांच करने के दौरान पुलिस को इस सेक्स रैकेट के बारे में गुप्त जानकारी मिली थी।हत्या की जांच करने के दौरान पुलिस को इस सेक्स रैकेट के बारे में गुप्त जानकारी मिली थी।
रैकेट की पुष्टि होने के बाद यहां पर फर्जी कस्टमर भेजा गया।रैकेट की पुष्टि होने के बाद यहां पर फर्जी कस्टमर भेजा गया।
छापे में तीन महिलाओं और एक लड़की मकान के भीतर मिली।छापे में तीन महिलाओं और एक लड़की मकान के भीतर मिली।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..