--Advertisement--

सेल्फी लेने के चक्कर में डैम के पानी में गिरा युवक, बचाने गया दोस्त भी डूबा

दोनों सुबह डैम के पास सेल्फी ले रहे थे। दोनों में से एक का पैर फिसला तो दूसरा बचाने डैम में कूदा।

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 05:19 PM IST
पुणे के पवना डैम में डूबे दो युवकों में से एक की लाश मिली है। दूसरे की खोज जारी है। पुणे के पवना डैम में डूबे दो युवकों में से एक की लाश मिली है। दूसरे की खोज जारी है।

पुणे. पवना डैम बैकवाटर में रविवार सुबह दो युवक डूबे, जिसमें से एक की लाश मिली है। जानकारी के मुताबिक दोनों सेल्फी ले रहे थे, उसी दौरान उनका पैर फिसला और डैम में डूबे। पुलिस और आईएनएस शिवाजी की टीम ने दूसरे युवक की तलाश शुरू कर दी है। पिकनिक मनाने गए थे युवक....


-जानकारी के मुताबिक नौ लोगों का ग्रुप शनिवार रात पवना डैम के पास पिकनिक मनाने आया था।
रात में वहीं पर रुकने के बाद रविवार सुबह वेदप्रकाश राणा (28, नागपुर) मोहित जाधव (28, जलगांव) दोनों डैम के पास सेल्फी लेने गए थे।
जिसमें से एक पानी में डूबा, दूसरा उसे बचाने कूदा तो वह भी डूब गया। युवकों के डूबने की जानकारी मिलते ही। लोनावला ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंची।
-वहीं आईएनएस शिवाजी की टीम ने पानी में युवकों को खोजने पर एक की बाॅडी मिली, दूसरे की तलाश जारी है।

पवना डैम के पास रात को नौ लोगोें को ग्रुप पिकनिक मनाने आया था। पवना डैम के पास रात को नौ लोगोें को ग्रुप पिकनिक मनाने आया था।
X
पुणे के पवना डैम में डूबे दो युवकों में से एक की लाश मिली है। दूसरे की खोज जारी है।पुणे के पवना डैम में डूबे दो युवकों में से एक की लाश मिली है। दूसरे की खोज जारी है।
पवना डैम के पास रात को नौ लोगोें को ग्रुप पिकनिक मनाने आया था।पवना डैम के पास रात को नौ लोगोें को ग्रुप पिकनिक मनाने आया था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..