--Advertisement--

कैमरे में कैद हुई ट्रैफिक कांस्टेबल संग हुई बदसलूकी, गाड़ी उठाने की ऐसी मिली सजा

युवकों के गुस्से का शिकार हुए पुलिसवाले ने गलत ढंग से सड़क पर खड़ी बाइक को चालान उठा लिया था।

Danik Bhaskar | Dec 02, 2017, 05:25 PM IST
दोनों लड़कों ने ट्रैफिक कांस्ट दोनों लड़कों ने ट्रैफिक कांस्ट

मुंबई। महाराष्ट्र में पुलिस वालों के साथ होने वाली बदसलूखी काम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सामने आया है ठाणे के उल्हासनगर से। यहां एक ट्रैफिक कांस्टेबल संग दो युवक भिड़ गए और उनके साथ जमकर गालीगलौज और धक्कामुक्की की। युवकों के गुस्से का शिकार हुए पुलिसवाले ने गलत ढंग से सड़क पर खड़ी बाइक को चालान उठा लिया था। पुलिसवाले संग हुई अभद्रता कैमरे में कैद हो गई है। कब और क्या हुआ...

- जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार शाम पांच बजे की है। उल्हासनगर रेलवे स्टेशन के बाहर कई गाड़ियों की अवैध ढंग से पार्क किया गया था।

- जिसके बाद रेलवे स्टेशन पर आने-जाने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे ट्रैफिक कर्मचारियों ने गाड़ियों को उठाना शुरू किया।

- गाड़ी उठाने से पहले बाकायदा अनाउंसमेंट किया गया लेकिन कई लोग अपनी गाड़ी लेने नहीं पहुंचे। इसके बाद ट्रैफिक कर्मचारियों ने गाड़ियां उठाना शुरू कर दिया।

- इसी बीच विशाल आढाव और गणेश लष्करे नामक दो लड़के अपनी टो की हुई गाड़ी को जबरदस्ती टोइंग वैन से निचे उतारने लगे। इसके बाद एक ट्रैफिक कांस्टेबल ने उन्हें रोकने का प्रयास किया।

- ट्रैफिक कांस्टेबल का बीच में आना विशाल को इस कदर नागवार लगा कि वह उनसे भिड़ गया और खुश देर में उसका दोस्त गणेश भी ट्रैफिक वाले से बदसलूकी करने लगा।

- दोनों ने जबरदस्ती अपनी गाड़ी उतारी और रोकने पर पोलिसवाले को भद्दी-भद्दी गालियां सुनाई। इसके बाद वे जबरदस्ती अपनी बाइक लेकर वहां से फरार हो गए।

- इस घटना को लेकर ट्रैफिक कांस्टेबल की शिकायत पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फिलहाल दोनों फरार चल रहे हैं।