--Advertisement--

पुणे: 9वीं मंजिल की बालकनी से गिरकर 2 साल की बच्ची की मौत

फिलहाल पुलिस इसे एक्सीडेंट मान कर मामले की जांच कर रही है।

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 01:29 PM IST
पिंपरी-चिंचवाड़ का मामला: 2 साल की बच्ची बालकनी की रेलिंग में चढ़ने के चक्कर में 9वीं मंजिल से गिरी। पिंपरी-चिंचवाड़ का मामला: 2 साल की बच्ची बालकनी की रेलिंग में चढ़ने के चक्कर में 9वीं मंजिल से गिरी।

पुणे. मंगलवार शाम शहर से सटे पिंपरी-चिंचवाड़ इलाके में एक हाईराइज बिल्डिंग की 9वीं मंजिल से गिरकर एक दो साल की बच्ची की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इसे एक्सीडेंट मान कर मामले की जांच कर रही है। ऐसे हुई दुर्घटना...

- जानकारी के मुताबिक अनिका तोमर नाम की 2 साल की बच्ची अपने माता पिता के साथ पिंपरी की मेट्रो पोलोटिन सोसायटी में रहती थी।
- मंगलवार की शाम अनिका फ्लैट के गैलरी में गई लेकिन वापस नहीं लौटी। घर की गैलरी में सलाखों वाली रेलिंग के बीच की खाली जगह से अनिका ने नीचे झांकने की कोशिश की और नीचे गिर पड़ी।
- हादसे के वक्त दूसरे कमरे में अनिका की मां और दादा मौजूद थे। पुलिस के मुताबिक रेलिंग पर चढ़ने के दौरान उसका बैलंस बिगड़ा और वह बालकनी से नीचे आ गिरी।
- ऊंचाई से गिरने के कारण अनिका गंभीर रूप से घायल हो गई और कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया।

दो महीने बाद था अनिका का बर्थडे
- दो महीने बाद ही अनिका का जन्मदिन था और परिवार के सदस्य इस जन्मदिन के सेलिब्रेशन को प्लान करने में जुटे थे।
- जब अनिका गिरी तो कुछ गिरने की जोर से आवाज आई जिसके बाद सिक्योरिटी ने देखा कि एक बच्ची जमीं पर जख्मी हालत में गिरी पड़ी है।
- गैलरी में अनिका के नहीं दिखने पर उसकी मां और दादी ने नीचे आकर देखा तो अनिका खून में लथपथ तड़प रही थी।
- जानकारी मिलते ही चिंचवाड़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी है।

पिंपरी की मेट्रो पोलोटिन सोसायटी की 9वीं मंजिल से गिरकर हुई बच्ची की मौत। पिंपरी की मेट्रो पोलोटिन सोसायटी की 9वीं मंजिल से गिरकर हुई बच्ची की मौत।
Two Year Old Girl Child Died After Collapse From 9th Floor In Chinchwad Pune
Two Year Old Girl Child Died After Collapse From 9th Floor In Chinchwad Pune
X
पिंपरी-चिंचवाड़ का मामला: 2 साल की बच्ची बालकनी की रेलिंग में चढ़ने के चक्कर में 9वीं मंजिल से गिरी।पिंपरी-चिंचवाड़ का मामला: 2 साल की बच्ची बालकनी की रेलिंग में चढ़ने के चक्कर में 9वीं मंजिल से गिरी।
पिंपरी की मेट्रो पोलोटिन सोसायटी की 9वीं मंजिल से गिरकर हुई बच्ची की मौत।पिंपरी की मेट्रो पोलोटिन सोसायटी की 9वीं मंजिल से गिरकर हुई बच्ची की मौत।
Two Year Old Girl Child Died After Collapse From 9th Floor In Chinchwad Pune
Two Year Old Girl Child Died After Collapse From 9th Floor In Chinchwad Pune
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..