--Advertisement--

यूनियन कैबिनेट मिनिस्टर अनंत गीते की कार हादसे की शिकार, बाल बाल बची जान

गीते का काफिला दोपहर साढ़े बारह बजे खोपोली से पाली जा रहा था तभी यह हादसा हुआ।

Danik Bhaskar | Dec 22, 2017, 07:11 PM IST
काफिले के पायलट वाहन के सामने टू व्हीलर आने से ब्रेक लगाया और उसी समय पीछे चल रही गीते की कार ने टक्कर मारी। काफिले के पायलट वाहन के सामने टू व्हीलर आने से ब्रेक लगाया और उसी समय पीछे चल रही गीते की कार ने टक्कर मारी।

रायगढ़. महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में यूनियन मिनिस्टर अनंत गीते की कार शुक्रवार दोपहर हादसे की शिकार हुई। इस हादसे में गीते बाल बाल बचे हैं उन्हें मामूली चोट लगी है। वहीं उनका सिक्युरिटी गार्ड घायल हुआ है। गीते का काफिला दोपहर साढ़े बारह बजे खोपोली से पाली जा रहा था तभी यह हादसा हुआ। कैसे हुआ हादसा....


-रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल परासकर ने मीडिया को बताया कि उद्योग एवं सार्वजनिक क्षेत्र के उद्यम मंत्री खोपोली से पाली जा रहे थे।
-एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल मंत्री के काफिले के सामने आ गयी, जिससे काफिले के पायलट वाहन को ब्रेक लगाना पड़ा।

-पायलट वाहन के बिल्कुल पीछे चल रही गीते की कार पायलट वाहन से टकरा गयी, इसके बाद एक कार से गीते की कार को पीछे से टक्कर लगी।

-दुर्घटना में मंत्री के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) मामूली रूप से घायल हो गये। उन्हें हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

-दुर्घटना के बाद केन्द्रीय मंत्री पास के सरकारी रेस्ट हाउस में ठहरे। इसके बाद वह अपने निर्धारित कार्यक्रम के लिये रवाना हो गये।

-बता दें कि गीते शिव सेना के वरिष्ठ नेता हैं और केन्द्र सरकार में शिव सेना के एक मात्र मंत्री हैं।

गीते की कार को भी पीछे चल रही कार ने टक्कर मारी। हादसे में सिक्युरिटी गार्ड को मामूली चोट आई है। गीते की कार को भी पीछे चल रही कार ने टक्कर मारी। हादसे में सिक्युरिटी गार्ड को मामूली चोट आई है।
गीते शिव सेना के वरिष्ठ नेता हैं और केन्द्र सरकार में पार्टी के एकमात्र मंत्री हैं। गीते शिव सेना के वरिष्ठ नेता हैं और केन्द्र सरकार में पार्टी के एकमात्र मंत्री हैं।