न्यूज़

--Advertisement--

उर्वशी रौतेला के फेक आधार से होटल में किया रूम बुक, केस हुआ दर्ज

इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत बांद्रा पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

Danik Bhaskar

Mar 29, 2018, 04:33 PM IST
उर्वशी रौतेला उर्वशी रौतेला

मुंबई. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए फर्जी आधार कार्ड से एक फाइव स्टार होटल में कमरा बुक करने का मामला सामने आया है। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत बांद्रा पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

ऐसे हुआ फर्जीवाड़े का खुलासा

- रौतेला को उस समय पता चला कि उनके साथ फ्रॉड हुआ है, जब वे एक इवेंट के सिलसिले में बांद्रा के फाइव स्टार होटल पहुंची। वहां के स्टाफ ने रौतेला को बताया कि आपके नाम से होटल में कमरा बुक है। रौतेला ने तत्काल अपने मैनेजर को कॉल किया तो पता चला कि उनके द्वारा कोई बुकिंग नहीं की गई है।

ऑनलाइन हुई थी बुकिंग
- जब होटल स्टाफ ने चेक किया तो पता चला कि रूम की बुकिंग ऑनलाइन की गई है। और बुकिंग के लिए उर्वशी के नाम के आधार कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। वह उर्वशी के असली आधार कार्ड से अलग है। रौतेला यह जानकर बेहद शॉक हुईं की उनके साथ एक बड़ा फ्रॉड हुआ है, जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

सनी देओल के साथ काम कर चुकी हैं उर्वशी
उर्वशी रौतेल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सनी देओल के अपोजिट फिल्म ‘सिंग साब: द ग्रेट’ से की थी। हाल ही में वे फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में नजर आई थीं।

आईपीसी की धारा 420 के तहत बांद्रा पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। आईपीसी की धारा 420 के तहत बांद्रा पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।
Click to listen..