न्यूज़

--Advertisement--

मौत का इंतजार कर रही महिला ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, सामने आया वीडियो

आरपीएफ ने एक सप्ताह बाद इसका वीडियो जारी कर कांस्टेबल को सम्मानित किया है।

Danik Bhaskar

Jan 29, 2018, 11:45 AM IST
घरेलु कलह के चलते महिला ने ट्र घरेलु कलह के चलते महिला ने ट्र

मुंबई. शहर के तिलकनगर रेलवे स्टेशन पर उस वक्त अफरा- तफरी मच गई, जब प्लेटफार्म पर खड़ी एक महिला सुसाइड के लिए सामने से आ रही लोकल ट्रेन के आगे कूद गई। उसे ट्रेन के आगे कूदता देख प्लेटफार्म पर मौजूद आरपीएफ कांस्टेबल संदीप यादव ने देख लिया और फुर्ती दिखाते हुए उसे खींचकर उसकी जान बचाई। 21 जनवरी को हुई यह घटना प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। आरपीएफ ने एक सप्ताह बाद इसका वीडियो जारी कर कांस्टेबल को सम्मानित किया है। इसलिए ट्रेन के आगे कूदी महिला...

- आरपीएफ की ओर से जारी बयान के मुताबिक पिछले रविवार 11 बजकर 20 मिनट पर तिलकनगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर एक महिला लोकल ट्रेन का इंतजार कर रही थी।
- ट्रेन जैसे ही प्लेटफार्म पर आई महिला ने ट्रेन के सामने छलांग लगा दी और पटरियों पर खड़ी हो गई। उसे कूदता देख आरपीएफ कांस्टेबल संदीप यादव ने देख लिया और वे फुर्ती दिखाते हुए ट्रैक पर कूदे और महिला को खींच उसकी जान बचाई।
- महिला को ट्रेन के आगे कूदते हुए ट्रेन के ड्राइवर ने भी देख लिया था और उन्होंने इमरजेंसी ब्रेक लगा ट्रेन रोकी।
- आरपीएफ की और से जारी बयान में कहा गया है कि महिला को सही सलामत बाहर निकालकर आरपीएफ थाने में ले जाया गया। महिला ने पूछताछ में बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते उसने ये कदम उठाया है।

Click to listen..