--Advertisement--

एक्ट्रेस शिरीन मिर्झा का छलका दर्द: कहा- मुस्लिम होने के नाते मुंबई में नहीं मिलता घर

शिरीन मिर्जा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर घर न मिलने का दर्द बयां किया है।

Danik Bhaskar | Apr 05, 2018, 04:47 PM IST
एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा। एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा।

मुंबई. टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन ननद 'सिमी' का रोल प्ले करने वालीं शिरीन मिर्जा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर घर न मिलने का दर्द बयां किया है। चौंकाने वाली बात यह है कि उन्हें घर न मिलने की बड़ी वजह यह है कि वे मुस्लिम में हैं इसलिए उन्हें मुंबई में घर नहीं मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर मांगी मदद...
- शिरीन ने अपने फेसबुक पर आपबीती सुनाते हुए लोगों से मदद मांगी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि मुस्लिम, बैचलर और एक्टर होने के कारण, वह अब तक वे मुंबई में घर नहीं ढूंढ पाई हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा, "मैं मुंबई में एक घर लेने के काबिल नहीं हूं, इसकी वजह है मेरा MBA (मुस्लिम, बैचलर, एक्टर) होना।"

- शिरीन आगे लिखती हैं, "हां मैं एक्टर हूं, मैं शराब नहीं पीती, सिगरेट नहीं पीती, मेरा कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है। फिर कैसे दूसरे लोग प्रोफेशन की वजह से मुझे जज कर सकते हैं। दूसरी बात जब मैं ब्रोकर को फोन करती हूं तो मेरे सिंगल स्टेट्स जान किराया बढ़ाकर बताते है, कहते है कि बैचलर होने की वजह से घर नहीं मिलेगा।"

पहले लोग पूछते हैं धर्म
- शिरीन ने आगे पोस्ट में लिखा, "लोग मुझसे पूछते है कि मैं हिंदू हूं या मुस्ल‍िम? मुझे समझ नहीं आता कि इसका क्या मतलब है? हमारे खून में तो कोई अंतर नहीं होता।"

- जयपुर की रहने वाली शिरीन 8 साल पहले मुंबई आई थीं। उन्होंने शुरुआती दिनों की फोटोज शेयर कर बताया कि उन्हें मुंबई आए उन्हें 8 साल बीत चुके हैं। मुंबई ने उन्हें सब कुछ दिया, लेकिन घर ढूंढना उनके लिए मुश्किलों भरा है।


आगे की स्लाइड्स में देखें शिरीन मिर्जा की शो से स्टार्स के साथ कुछ चुनिंदा फोटोज...

एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने अपना दर्द फेसबुक पर बयां किया है। एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने अपना दर्द फेसबुक पर बयां किया है।