--Advertisement--

मराठा आरक्षण के लिए आंदोलन, बस को रोककर मचाई तोड़फोड़

इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 5 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 10:28 AM IST
औरंबााद से चालीसगांव जा रही बस को औरंगाबाद के पुंडलिक नगर में रोका गया और उसमें तोड़फो़ड़ की गई। औरंबााद से चालीसगांव जा रही बस को औरंगाबाद के पुंडलिक नगर में रोका गया और उसमें तोड़फो़ड़ की गई।

औरंगाबाद. मराठा समाज को आरक्षण मिलने के लिए और नागपुर में गिरफ्तार किए गए आंदोलनकारियों को छोड़ने के लिए औरंगाबाद में कुछ युवाओं चलती बस को बीच सड़क पर रोका और उसमें तोड़फोड़ की। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 5 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। आंदोलनकारियों की यह है डिमांड.....


-मराठा क्रांति मोर्चा की तरफ से महाराष्ट्र भर में तकरीबन 49 आंदोलन किए गए जिस के बाद सरकार ने यह आश्वासन दिया था के मराठा समाज को जल्द आरक्षण दिया जाएगा।

-आंदोलनकारियों का कहना है कि अब तक मराठा समाज को ना ही शिक्षा और नौकरी में आरक्षण दिया गया।

-नागपुर में आंदोलन करने वाले युवाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उन्होंने छोड़ने की भी युवाओं ने मांग की थी।
-इसी को ध्यान में रखते हुए मराठा क्रांति मोर्चा के 4 से 5 कार्यकर्ताओं ने औरंगाबाद के जालना रोड पर औरंगाबाद से चालीसगांव जा रही सरकारी बस को बीच रास्ते पर रोक दिया।
-इसके बाद उसके शीशे फोड़ दिए जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और सरकारी वाहन के शीशे फोड़ने वाले 4,5 आरोपियों को औरंगाबाद के पुंडलिक नगर पुलिस ने हिरासत में लिया।
- आंदोलन करने वाले युवा छावा संघटना के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं उनके खिलाफ औरंगाबाद के पुंडलिक नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है।


आगे की स्लाइड्स में देखें बस में तोड़फोड़ करते आंदोलनकारियों के फोटोज....

आंदोलनकारियों की यह हरकत एक शख्स ने अपने मोबाइल कैमेरे में कैद कर ली। आंदोलनकारियों की यह हरकत एक शख्स ने अपने मोबाइल कैमेरे में कैद कर ली।
तोड़फोड़ से घबराए यात्री बस से उतरे और पुलिस से संपर्क किया। तोड़फोड़ से घबराए यात्री बस से उतरे और पुलिस से संपर्क किया।
पुलिस ने इस मामलेे में चार आंदोलनकारी युवाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामलेे में चार आंदोलनकारी युवाओं को गिरफ्तार किया है।
X
औरंबााद से चालीसगांव जा रही बस को औरंगाबाद के पुंडलिक नगर में रोका गया और उसमें तोड़फो़ड़ की गई।औरंबााद से चालीसगांव जा रही बस को औरंगाबाद के पुंडलिक नगर में रोका गया और उसमें तोड़फो़ड़ की गई।
आंदोलनकारियों की यह हरकत एक शख्स ने अपने मोबाइल कैमेरे में कैद कर ली।आंदोलनकारियों की यह हरकत एक शख्स ने अपने मोबाइल कैमेरे में कैद कर ली।
तोड़फोड़ से घबराए यात्री बस से उतरे और पुलिस से संपर्क किया।तोड़फोड़ से घबराए यात्री बस से उतरे और पुलिस से संपर्क किया।
पुलिस ने इस मामलेे में चार आंदोलनकारी युवाओं को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने इस मामलेे में चार आंदोलनकारी युवाओं को गिरफ्तार किया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..