न्यूज़

--Advertisement--

CCTV : लड़की के साथ खड़ा था युवक, काॅलेज स्टूडेंट्स ने जमकर की पिटाई

लड़के की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज गुरूवार शाम वायरल होने से इसका पता चला है।

Danik Bhaskar

Dec 22, 2017, 11:42 AM IST
औरंगाबाद में काॅलेज स्टूडेंट्स की दबंगई बढ़ गई है। शनिवार को एक लड़की के साथ सड़क पर खड़े युवक की उन्होंने जमकर पिटाई कर दी। औरंगाबाद में काॅलेज स्टूडेंट्स की दबंगई बढ़ गई है। शनिवार को एक लड़की के साथ सड़क पर खड़े युवक की उन्होंने जमकर पिटाई कर दी।

औरंगाबाद( महाराष्ट्र). शहर की रचनाकार कालोनी में चार दिन पहले एक लड़के की दबंगों ने जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। यह लड़का अपनी फ्रेंड के साथ खड़ा तभी कुछ काॅलेज स्टूंडेट्स वहां पर आए और उसकी जमकर पिटाई कर दी। लड़के की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज गुरूवार शाम को वायरल होने से इसका पता चला है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। इलाके में बढ़ी काॅलेज स्टूडेंट्स की दबंगई....


-शहर के देवगिरी काॅलेज के पास बनी रचनाकार कालोनी के परिसर में काॅलेज के स्टूडेंट्स आवारागर्दी की वजह स इलाके के लोग तंग आ चुके हैं।
-उनकी आवारगी की वजह से इलाके में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं फिर भी उनकी दंबगई कम नहीं हो रही है।
-एेसा ही चार दिन पहले का मामला इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।
एक युवक अपनी फ्रेंड के साथ कालोनी की एक सड़क पर खड़ा था। उसी समय पांच सात काॅलेज स्टूडेंट्स उसके पास आए और उसकी जमकर पिटाई कर दी।
-उसे छुड़ाने गई लड़की को भी रोका गया। बाद में वहां पर मौजूद दूसरे कुछ युवकों ने उसे छुड़ाया।


कालोनी के लोगों में दंबगों का खौफ

-रचनाकार शहर की हाई प्रोफाइल सोसाइटी है, इसके पास ही देविगिरी काॅलेज है। काॅलेज आने वाले स्टूडेंट्स हमेशा कालोनी की सड़कों पर घूमते हैं।
-उनके बीच मारपीट होती है। इससे कालोनी के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। -सीसीटीवी कैमरे लगाने के बाद भी स्टूडे्ंट्स पर कुछ असर नहीं पड़ा है। उनके साथ कुछ लड़कियां भी होती है।
-यहां के नागरिकों के मुताबिक स्टूडे्ंट्स को न लोगों से डर हैं न पुलिस से। इसलिए कालोनी के लोगों ने घर से बाहर घूमना फिरना बंद किया है।

लड़की ने लड़के को छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन वह लड़कों के आगे कुछ नहीं कर सकी। लड़की ने लड़के को छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन वह लड़कों के आगे कुछ नहीं कर सकी।
यह पूरी घटना कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। यह पूरी घटना कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।
स्थानीय लोगों के मुताबिक काॅलेज स्टूडेंट्स के हंगामे से उन्हें काफी परेशानी होती है। स्थानीय लोगों के मुताबिक काॅलेज स्टूडेंट्स के हंगामे से उन्हें काफी परेशानी होती है।
कुछ युवकों ने दबंगों को रोकने से युवक और युवती की जान बची। कुछ युवकों ने दबंगों को रोकने से युवक और युवती की जान बची।
Click to listen..