--Advertisement--

मां का इलाज करवाने हाॅस्पिटल पहुंचा था बेटा, एमआरआई मशीन में फंसने से हुई मौत

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Danik Bhaskar | Jan 28, 2018, 12:35 PM IST

मुंबई। शहर के नायर हाॅस्पिटल में अपनी मां का इलाज करवाने रहे एक युवक की एमआरआई मशीन में फंसकर मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक वह एमआर आई रुम में आॅक्सीजन सिलिंडर लेकर पहुंचा था उसी समय मशीन ने उसे खींच लिया और उसकी दर्दनाक मौत हुई। हाॅस्पिटल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप.....

-जानकारी के मुताबिक, मुंबई के नायर हाॅस्पिटल राजेश मारु (32) की मां को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। डाॅक्टर ने उसका एमआरआई कराने के लिए कहा था। राजेश भी साथ में था।
-आरोप है कि एमआरआई रूम के बाहर वार्ड बॉय ने राजेश के शरीर पर से घड़ी ओर सोने की चैन तो उतरवा ली, लेकिन मरीज को दिया जा रहा ऑक्सीजन सिलिंडर अंदर ले जाने को कहा।
-राजेश ने विरोध किया लेकिन साथ में आए वार्ड ब्यॉय ने बताया कि अभी मशीन बंद है। उसके बाद जैसे ही राजेश कमरे में अंदर गया मशीन ने सिलिंडर को अपनी तरफ खींच लिया।
-एमआरआई मशीन ने राजेश को इस तरह से अपनी तरफ खींचा कि उसके हाथ में पकड़ा गया ऑक्सीजन सिलिंडर खुल गया और पूरी की पूरी गैस उसके पेट में चली गई।
- बताया जा रहा है कि गैस पेट में जाते ही राजेश का शरीर गुब्बारे की तरह फूलने लगा और उसकी आंखें तक बाहर आ गई। राजेश की वहीं पर मौत हो गई। आगरीपाड़ा पुलिस मामले की जांच में जुटी है।