पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Dead Body Of A Gil Found In Suitcase At Navi Mumbai.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सूटकेस में मिली लड़की की सिर कटी बॉडी, हाथ-पैर तोड़ किया गया था फिट

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुंबई. नवी मुंबई के नेरुल इलाके के करावे गांव के पास एक लड़की की बॉडी सूटकेस में मिली है। उसके हाथ पैर को तोड़ किसी तरह से सूटकेस में फिट किया गया था। साथ ही उसकी गर्दन कटी हुई थी। बॉडी मिलने के कुछ ही घंटों के बाद पुलिस ने लड़की की पहचान कर ली। लड़की ब्यूटीपार्लर में काम करती थी। अब उससे जुड़े लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। पुलिस को इस मामले में रेप या सेक्सुअल हरासमेंट का शक है। आज आएगी पोस्टमार्टम रिपोर्ट...
 
 
 
- एनआरआई पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पामबीच मार्ग से सटे बामणदेव मार्ग की दिशा में झाड़ियों के बीच सोमवार को लाल रंग के एक बड़े सूटकेस में ​एक लड़की की बॉडी बरामद हुई।
- उसकी उम्र करीब 20 से 25 साल के बीच है। हत्या करने वाले ने लड़की के सिर को धड़ से अलग कर सूटकेस में ही रख दिया था। लड़की ने पंजाबी सूट पहना हुआ था।
- एक स्थानीय ग्रामीण ने सूटकेस को झाड़ियों में पड़ा देखा और उसे खोला तो उसमें से लड़की की लाश थी। इसके बाद उसने फोन कर पुलिस को इसकी जानकारी दी।
- खबर मिलते ही एनआरआई पुलिस स्टेशन की टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आज लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी।
- पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो सकेगा कि मर्डर से पहले लड़की संग रेप या सेक्सुअल हरासमेंट तो नहीं हुआ है।
 
ऐसे हुई लड़की की पहचान
- इसके बाद पुलिस ने लड़की की फोटो मुंबई और ठाणे के सभी पुलिस स्टेशनों को भेजी। जिसके बाद कुछ ही घंटों में लड़की के बारे में पता चल गया।
- जानकारी मिला की रविवार रात को मुंबई के शिवाजी नगर पुलिसस्टेशन में मरियम शेख नाम की लड़की की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी।
- वह वाशी के ब्यूटीपार्लर में काम करती थी। जांच में सामने आया कि मरियम शिवाजी नगर स्थित रफीक नगर में अपने माता-पिता और भाई के साथ रहती थी।
- मरियम के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह डेली रात 10 बजे तक घर वापस आ जाती थी। रविवार को देर रात तक जब वह घर नहीं लौटी तो उसकी मिसिंग की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।
- पुलिस के मुताबिक, रात 11 बजे मरियम का लास्ट फोन लगा था उसके बाद फोन बंद हो गया।
 
पुलिस ने शुरू की जांच
- पुलिस को संदेह है कि हत्यारे ने संभवतः रविवार की रात मरियम का मर्डर किया है।
- बता दें की नवी मुंबई का यह इलाका बेहद सुनसान है। यहां अक्सर इसी तरह की डेड बॉडीज मिलती रहती हैं।
- पुलिस का मानना है कि लड़की की हत्या कहीं और हुई है और बॉडी को यहां फेंका गया है।
 
आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser