Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Man Try To Commit Suicide At Mantralaya.

सुसाइड के लिए मंत्रालय की छत पर चढ़ा शख्स, कहा-सीएम को बुलाओ

युवक को देख पूरे मंत्रालय कैंपस में हड़कंप मच गया।

Nishat Shamsi | Last Modified - Nov 10, 2017, 05:06 PM IST

मुंबई.महाराष्ट्र सेक्रेटेरियट में शुक्रवार को एक शख्स ने हाई-वोल्टेज ड्रामा किया। यहां मौजूद तमाम सिक्युरिटी स्टाफ को चकमा देते हुए वह 7वीं मंजिल पर जा पहुंचा और सुसाइड की धमकी देने लगा। उसने सीएम देवेंद्र फडणवीस और राज्य के कृषि मंत्री को मौके पर बुलाने की मांग की। सेक्रेटेरियट में हंगामा होता देख अफसर/कर्मचारियों में अफरातफरी मच गई। इसके बाद शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े ने उसे समझाया और पुलिस शख्स को नीचे उतारने में कामयाब हो पाई। सुसाइड का ड्रामा देखने के लिए जुटी भीड़...

पुलिस को फोन किया- सुसाइड करने जा रहा हूं

- बताया जा रहा है कि सेक्रेटेरियट के अंदर घुसने से पहले शख्स ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस से कहा कि वह सुसाइड करने जा रहा है। इसके बाद वह सिक्युरिटी की नजर से बचते हुए 7वीं मंजिल के छज्जे पर पहुंच गया।
- जोर-जोर से चिल्लाकर बोला कि मुख्यमंत्री और कृषि मंत्री को यहां बुलाया जाए, नहीं तो मैं जान दे दूंगा। शख्स ने इस दौरान अपने हाथ में एक कांच का टुकड़ा भी ले रखा था। हंगामा होता देख सेक्रेटेरियट में सैकड़ों लोग जमा हो गए।

शिक्षा मंत्री ने समझाया तब नीचे उतरा शख्स

- हंगामे की जानकारी मिलते ही महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री उसे समझाने के लिए मौके पर पहुंचे। उन्होंने कुछ देर शख्स को समझाया, तब जाकर वह नीचे आने के लिए तैयार हुआ। पहले वह किसी को भी पास नहीं आने दे रहा था।
- सेक्रेटेरियट छज्जे पर चढ़ा युवक कौन है, क्यों वह सुसाइड करना चाहता है? फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिली है। पुलिस की टीम उससे पूछताछ कर रही है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×