Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Teacher Beaten By Students Parents At Virar.

टीचर ने की थी स्टूडेंट की पिटाई, परिजानों ने बीच चौराहे ऐसा किया हाल

पिटाई के बाद स्टूडेंट की तबियत बिगड़ गई और उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा।

Nishat Shamsi | Last Modified - Nov 10, 2017, 09:23 AM IST

मुंबई. शहर से सटे विरार इलाके में एक टीचर की कुछ अभिभावकों ने बीच बाजार बुरी तरह से पिटाई कर दी। टीचर पर पढ़ाई के दौरान क्लास में एक स्टूडेंट को बुरी तरह से पीटने का आरोप था। पिटाई के बाद स्टूडेंट की तबियत बिगड़ गई और उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा। इसलिए टीचर ने स्टूडेंट को पीटा....
- पुलिस के मुताबिक, विरार के कारगिल नगर में स्तिथ जय दीप विद्या मंदिर के टीचर दिनेश शिंदे पर आरोप है कि उन्होंने नितिन शर्मा नाम के एक स्टूडेंट को क्लास में बुरी तरह से पीटा।
- स्टूडेंट ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी दिनेश ने उसका गला दबाने का प्रयास किया। इसमें उसकी सांस लेने वाली नली दब गई और वह बेहोश हो गया।
- इसके बाद स्कूल के कुछ अन्य टीचर्स ने नितिन को वीरार के भूषण हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है। जहां उसका इलाज अभी भी जारी है।
- टीचर ने पुलिस को बताया कि नितिन क्लास में शरारत कर रहा था और रोकने पर उनके साथ हाथापाई पर उतर आया। पिटाई की बात को खारिज करते हुए दिनेश ने बताया कि उसने अपनी और बढ़ रहे स्टूडेंट को सिर्फ एक हाथ से रोका था।
सामने आया टीचर की पिटाई का वीडियो...
- घटना की जानकारी मिलने के बाद छात्र के घरवाले कुछ अन्य लोगों के साथ स्कूल पहुंचे और उसे घसीट कर सड़क पर ले आए।
- इसके बाद उन्होंने पहले तो टीचर को जमकर पीटा और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
- इस घटना का एक वीडियो फुटेज भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग टीचर को बुरी तरह से पीटते हुए नजर आ रहे हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×