--Advertisement--

एक शख्स ने एक साथ की दो बहनों से शादी, कारण जान सभी है हैरान

शादी की फोटोज और कार्ड सोशल मीडिया में वायरल हो जाने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Dainik Bhaskar

May 09, 2018, 03:03 PM IST
महाराष्ट्र के नांदेड का मामला: महाराष्ट्र के नांदेड का मामला:

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के नांदेड जिले में सोमवार को हुई एक शादी सुर्खियों में आ गई है। यह शादी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। असल में यहां एक शख्स ने दो सगी बहनों के साथ विवाह किया। इनकी शादी की फोटोज और कार्ड सोशल मीडिया में वायरल हो जाने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

शादी में शामिल हुए हजारों लोग
- जिले के बिलोली तहसील के कोठ ग्याल गांव में सोमवार को यह अनोखा विवाह संपन्न हुआ है। इस शादी में हजारों लोग दोनों पक्षों से शामिल हुए थे। शादी की चर्चा सुन पूर्व विधायक रावसाहेब अंतापुरकर भी एक वर और दो वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे।

इसलिए की दो बहनों से एक साथ शादी
- कोठ ग्याल के रहने वाले गंगाधर शीरगीरे की 3 लड़कियां है। जिसमें से बड़ी बेटी धूराबाई दिव्यांग(मानसिक रूप से बीमार) है। जिस कारण शादी की उम्र हो जाने के बावजूद उसका विवाह नहीं हुआ था।
- कुछ दिन पहले गंगाधर की दूसरे नंबर की बेटी राजश्री की शादी औरंगाबाद के रहने वाले साईनाथ से तय हुई। राजश्री चाहती थी कि उसकी शादी से पहले उसकी बड़ी बहन का विवाह हो जाए।
- काफी प्रयास के बाद जब धूराबाई के लिए कोई लड़का नहीं मिला तो राजश्री ने अपने होने वाले पति साईंनाथ के सामने एक मंडप में दो बहनों से शादी की शर्त रखी।
- साईनाथ को पहले तो राजश्री की शर्त अटपटी लगी लेकिन फिर कारण जानने के बाद वे इस विवाह के लिए तैयार हो गए। इसके बाद बड़े ही धूमधाम से तीनों की शादी हुई।

सोशल मीडिया में हो रहे है दूल्हे की तारीफ
- अब इसी शादी की फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। लोग साईंनाथ को एक आदर्श के तौर पर पेश कर रहे हैं।

X
महाराष्ट्र के नांदेड का मामला:महाराष्ट्र के नांदेड का मामला:
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..