Hindi News »Maharashtra »Pune »News» A Man From Up Arrested For Molested A Girl At Mumbai.

व्हाट्स ऐप पर की फ्रेंडशिप, फिर शादी का झांसा दे लड़की संग किया रेप

गिरफ्तार युवक का नाम मोहम्‍मद अरशद खुर्शीद अहमद शेख(21 साल) है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - May 03, 2018, 01:37 PM IST

  • व्हाट्स ऐप पर की फ्रेंडशिप, फिर शादी का झांसा दे लड़की संग किया रेप
    +1और स्लाइड देखें
    सिंबॉलिक फोटो।

    मुंबई. पायधुनी पुलिस ने उत्तर प्रदेश के एक शख्स को वॉट्सऐप ग्रुप के जरिए 19 साल की लड़की से पहले दोस्ती, फिर एसिड फेंकने की धमकी देकर उसके साथ रेप करने के आरोप में अरेस्ट किया है।

    ऐसे हुई दोनों की मुलाकात
    - गिरफ्तार युवक का नाम मोहम्‍मद अरशद खुर्शीद अहमद शेख(21 साल) है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी अरशद से पीड़ित की दोस्ती वॉट्सऐप पर 2016 में हुई।
    - अरशद यूपी के बिजनौर का रहने वाला है और दोस्ती के बाद अरशद ने अक्टूबर में मुंबई आकर उससे मुलाकात की। दोनों गिरगांव चौपाटी गए, जहां अरशद ने शादी का प्रस्ताव रखा।
    - उस दौरान अरशद ने बताया कि वह पुणे के एक गैराज में काम करता है, जिसके बाद लड़की ने उसका शादी प्रस्ताव स्वीकार कर लिया।

    ऐसिड फेंकने की धमकी दे किया रेप
    - इसके बाद 8 जून 2016 को अरशद ने लड़की को पुणे बुलाया, जिसे उसने अस्वीकार कर दिया। इतना सुनते ही अरशद को गुस्सा आ गया और उसने पुणे नहीं आने पर मुंब्रा में रहने वाले अपने एक दोस्त के जरिए उसपर ऐसिड फेंक कर चेहरा खराब कर देने की धमकी दे डाली।
    - इससे डरकर वह अगले दिन मुंबई से पुणे चली गई, जहां चिंचवड रेलवे स्टेशन पर उसकी अरशद से मुलाकात हुई। मुलाकात के बाद वह उसे लेकर वहीं पर स्थित एक तीन मंजिला इमारत में गया और वहीं उसके साथ बलात्कार किया।

    पुलिस को दिया चकमा
    - पायधुनी पुलिस ने बताया कि चिंचवड़ के उस होटल में गलत काम होने की जानकारी मिलने पर पुणे पुलिस ने छापा मारकर लड़की को रिहा करा लिया, जबकि आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।
    - लड़की से हुई पूछताछ में उसका मुंबई निवासी होने की जानकारी मिलने के बाद पुणे पुलिस ने पायधुनी पुलिस से संपर्क कर लड़की को उसके हवाले कर दिया। यहां पहले से ही लड़की के परिजन ने उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा रखी थी।

    ऐसे अरेस्ट हुआ आरोपी
    - सीनियर पीआई अविनाश कानडे ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी के मोबाइल नंबर का लोकेशन ट्रेस कर उसे यूपी के बिजनौर जिले में स्थित उसके गांव से गिरफ्तार करने के बाद मुंबई लाया और यहां स्थानीय कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया है। मामले की जांच पायधुनी पुलिस स्टेशन के पीआई गायकवाड कर रहे हैं।

  • व्हाट्स ऐप पर की फ्रेंडशिप, फिर शादी का झांसा दे लड़की संग किया रेप
    +1और स्लाइड देखें
    दोनों की पहली मुलाकात मुंबई में समुद्र किनारे हुई थी।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×