न्यूज़

--Advertisement--

आमिर खान संग काम कर चुके इस एक्टर ने की मारपीट, अरेस्ट हुए और मिली जमानत

शंकर के कुछ पारिवारिक मित्र 19 मई को मुंबई आये थे। शंकर ने उन्हें ट्विंकल गेस्ट हाउस में रुकवाया था।

Dainik Bhaskar

May 26, 2018, 05:40 PM IST
अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म 'तारे जमीन पर' के एक सीन में शंकर सचदेव। अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म 'तारे जमीन पर' के एक सीन में शंकर सचदेव।

मुंबई. आमिर खान की फिल्म 'तारे जमीन पर' और ‘3 इडियट्स’ में नजर आए एक्टर शंकर सचदेव पर शराब के नशे में मारपीट करने का आरोप लगा है। मुंबई के ओशिवारा इलाके में 19 मई को हुई इस घटना के बाद शंकर और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें अरेस्ट किया गया था। सोमवार को सभी को मुंबई की स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जमानत मिल गई है। एक सप्ताह बाद सार्वजनिक हुई इस घटना को लेकर बॉलीवुड में काफी चर्च है।

खाने को लेकर हुआ था विवाद

- ओशिवारा थाने के सीनियर इंस्पेक्टर सुभाष खानविलकर के अनुसार, शंकर के कुछ पारिवारिक मित्र 19 मई को मुंबई आये थे। शंकर ने उन्हें ट्विंकल गेस्ट हाउस में रुकवाया था।
- देर रात वे अपने दोस्तों से मिलने के लिए अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे। आरोप है कि इस दौरान शंकर ने उनके साथ जमकर शराब पी। इसके बाद रात एक बजे उन्होंने खाना आर्डर किया।
- खाना आने में थोड़ी देर हो गई और वेटर जैसे ही खा लेकर पहुंचा शंकर उसपर भड़क गए और गालियां देने लगे। वेटर ने उन्हें रोका तो उसके साथ मारपीट पर उतारू हो गए।
- इसके बाद गेस्ट हॉउस की मालकिन हेमा चौधरी वहां आईं तो उनके साथ भी एक्टर शंकर ने मारपीट की। इसके बाद होटल का स्टाफ भड़क गया और सबने मिलकर शंकर की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया और शंकर को उनके हवाले कर दिया गया।


पुलिस ने दर्ज की क्रॉस एफआईआर
- इस मामले की जांच कर रहे ओशिवारा पुलिस के पीआई खानविलकर ने मीडिया को बताया कि इस केस में शंकर की बेटी आस्था सचदेव ने भी गेस्ट हाउस कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।
- साथ ही हेमा ने भी शंकर और उनके घरवालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।
- शंकर के परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 354,509,323,34,504 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इसी कमरे में एक्टर शंकर सचदेव और गेस्ट हाउस स्टाफ के बीच मारपीट हुई थी। इसी कमरे में एक्टर शंकर सचदेव और गेस्ट हाउस स्टाफ के बीच मारपीट हुई थी।
X
अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म 'तारे जमीन पर' के एक सीन में शंकर सचदेव।अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म 'तारे जमीन पर' के एक सीन में शंकर सचदेव।
इसी कमरे में एक्टर शंकर सचदेव और गेस्ट हाउस स्टाफ के बीच मारपीट हुई थी।इसी कमरे में एक्टर शंकर सचदेव और गेस्ट हाउस स्टाफ के बीच मारपीट हुई थी।
Click to listen..