--Advertisement--

बीच सड़क पर एक्ट्रेस की उसके पति और उसकी गर्लफ्रेंड ने की पिटाई, गंभीर चोट आई

एक्ट्रेस ने इस घटना को लेकर एक ट्वीट कर मुंबई पुलिस से हेल्प मांगी है।

Danik Bhaskar | Jun 05, 2018, 05:23 PM IST

मुंबई. शहर के चारकोप इलाके में रविवार देर रात बीच सड़क पर एक एक्ट्रेस की उसके पति और उसकी गर्लफ्रेंड ने जमकर पिटाई कर दी। एक्ट्रेस का आरोप है की जब वो थाने में शिकायत करने पहुंची तो उनकी कंप्लेंट तक नहीं ली गई। एक्ट्रेस के फेस और बॉडी के कई हिस्सों में गंभीर चोट के निशान हैं। मंगलवार को एक्ट्रेस ने इस घटना को लेकर एक ट्वीट कर मुंबई पुलिस से हेल्प मांगी है।

डंडे से की एक्ट्रेस की पिटाई

- मुंबई की रहने वाली एक्ट्रेस आरती नागपाल के नाम पर शहर के चारकोप इलाके में दो दुकानें हैं। लेकिन पिछले सात साल से उनसे अलग रह रहे उनके पति अनिल मिस्त्री ने उसे किसी को दे दिया है।
- आरोप है कि, मामले की जानकारी होने के बाद जब इसकी छानबीन के लिए आरती शॉप पर पहुंची तो वहां अनिल मिस्त्री एक महिला के साथ आ धमके और देखते ही देखते दोनों ने एक्ट्रेस आकृति नागपाल पर हमला कर दिया।
- आरती का कहना है कि दोनों ने उन्हें लाठी डंडो से जमकर पीटा। इसकी तस्वीरें भी वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली।

पुलिस पर भी लगाया आरोप

- एक्ट्रेस आकृति का आरोप है कि बुरी तरह घायल होने के बाद जब वे चारकोप पुलिस थाने पहुंची तो उन्हें पहले सुबह 3 बजे तक इंतजार कराया गया और फिर इसे पारिवारिक मामला बताते हुए उन्हें पुलिस

स्टेशन से जाने के लिए कहा गया।

मुंबई पुलिस ने हेल्प का दिया आश्वासन

- इसके बाद हारकर आकृति नागपाल ने मुंबई पुलिस कमिशनर को ट्वीट के जरिए इस पूरी घटना की जानकारी दी। ट्वीट मिलने के बाद अब मुंबई पुलिस की तरफ से भी मदद का भरोसा दिलाया गया है। लेकिन अभी तक उनके पति के खिलाफ कोई एक्शन नहीं हुआ है।

पति ने निकलवाई थी गलत ढंग से कॉल डिटेल
- गैरकानूनी तरीके से कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स (सीडीआर) मामले में गिरफ्तार एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी खिलाफ भी आरती केस दर्ज करवा चुकी हैं।
- आरती का आरोप है कि रिजवान ने उनके पति के कहने पर उनकी कॉल डिटेल निकाली और उसका इस्तेमाल कोटे में किया।

कौन हैं एक्ट्रेस आरती नागपाल?
- आरती तेलगु फिल्म की एक्ट्रेस हैं। अपने अभिनय के लिए उन्हें दादा साहब फाल्के अवार्ड भी दिया गया है।
- आरती मराठी फिल्मों के निर्माता, निर्देशक, राइटर और एक्टर विट्ठलदास पंचोटिया की पोती हैं।