--Advertisement--

एक्ट्रेस किम शर्मा पर मेड ने लगाया मारपीट का आरोप, दर्ज करवाया केस

कुछ दिनों पहले किम पर एक NRI की कार जबरन अपने पास रखने का आरोप लगा था।

Danik Bhaskar | Jul 03, 2018, 06:59 PM IST

मुंबई. एक्ट्रेस किम शर्मा के घर काम करने वाली एक लड़की ने उन पर मारपीट और पैसे न देने का आरोप लगाया है। मेड की शिकायत के बाद मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फिलहाल एक्ट्रेस ने इन आरोपों से इंकार किया है। कुछ दिनों पहले किम पर एक NRI की कार जबरन अपने पास रखने का आरोप भी लगा था।


क्या है नौकरानी का आरोप?
- किम के घर काम करने वाली 31 साल की एस्थर खेस ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि, " मैं किम के घर 27 अप्रैल से काम कर रही थी। इस बीच किम ने मुझे एक साथ कई कपड़े धोने के लिए दिए। ये घटना 21 मई की है। जब मैं कपड़े धो रही थी तो वो लाईट और डार्क कलर के कपड़ों को अलग करना भूल गई। इससे कुछ कपड़ों में हलके से रंग छूटने लगे और एक कपड़े पर उसका दाग आ गया। इससे एक्ट्रेस बेहद नाराज हो गई और गुस्से में उसने मेरे साथ बुरी तरह मारपीट की और घर से निकल जाने के लिए भी कहा। यही नहीं किम ने मेरी सैलरी तक नहीं दी।"

किम के खिलाफ केस दर्ज
- किम शर्मा के खिलाफ उनकी मेड से 27 जून को खार पुलिस में नॉन-कॉग्निजेबल अपराध का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने एक्ट्रेस के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, एक वेबसाइट से किम ने कहा है कि महिला ने उनके 70 हजार के कपड़ों को खराब कर दिया था। मैंने सिर्फ उन्हें जाने के लिए कहा था।