--Advertisement--

महाराष्ट्र के रायगढ़ में एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने किया सुसाइड का प्रयास, दो की हालत गंभीर

सुसाइड का प्रयास करने वालों में शामिल दो बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Dainik Bhaskar

Jul 04, 2018, 06:03 PM IST
alibag family attempted suicide in akshi. 5 admitted in hospital.

मुंबई. महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के अलीबाग में बुधवार को एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने सुसाइड का प्रयास किया है। पांचों को गंभीर हाल में अलीबाग जिला हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। परिवार वालों ने एक साथ सुसाइड की कोशिश क्यों की है इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं है। इसमें दो डेढ़ साल के बच्चे भी शामिल है।

डेढ़ साल के दो बच्चों की हालत गंभीर

- अलीबाग के आक्षी के रहने वाले राहुल पाटिल घर के पांच सदस्यों ने बुधवार को जहर खाकर सुसाइड का प्रयास किया है। इसमें उनके पिता रामचंद्र पाटिल (60), माता रंजना पाटिल (50), पत्नी कविता राहुल पाटिल(25) और दो बच्चे स्वराली पाटील (डेढ़ साल), स्वराज पाटिल(डेढ़ साल) शामिल है। बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। राहुल फिलहाल मुंबई में नौकरी करते हैं।

बच्चों की चीख सुन पहुंचे पड़ोसी
जानकारी के मुताबिक, घटना 12 बजे के आसपास की है। पांचों ने कोल्ड ड्रिंक्स में जहर मिलाकर पिया है। जिसके बाद इन्हें उल्टी होने लगी। बच्चों के चीखने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और सभी को हॉस्पिटल लेकर गए। हॉस्पिटल प्रशासन ने ही इसकी जानकारी पुलिस को दी।

अंधविश्वास के एंगल की हो रही है जांच
- मौके पर पहुंची पुलिस ने घर की तलाशी में कोल्डड्रिंक की बोतल को बारामद कर लिया है। उसे जांच के लिए भेजा गया है। फिलहाल इसे सामूहिक आत्माहत्या का प्रयास मानते हुए जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं ये मामला अंधविश्वास का तो नहीं है।

Dainikbhaskar.com इस खबर को अपडेट करता रहेगा...

X
alibag family attempted suicide in akshi. 5 admitted in hospital.
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..