Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Angry People Slapped Officer In Aurangabad.

नाले में गिर युवक की हुई मौत, नाराज लोगों ने निगम अधिकारी को जड़ा थप्पड़

शुक्रवार को महानगरपालिका अधिकारी मौके पर पहुंचे, तो नाराज लोगों ने उन्हें घेर लिया और थप्पड़ जड़ दिया।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 22, 2018, 03:45 PM IST

नाले में गिर युवक की हुई मौत, नाराज लोगों ने निगम अधिकारी को जड़ा थप्पड़

औरंगाबाद: गुरुवार को शहर में खुले नाले में बुलेट के साथ गिरने की वजह से एक शख्स की मौत हो गई थी। बारिश के कारण नाला ओवरफ्लो हो गया और सड़क पर पानी भर गया था। बाइक चलाने वाले को नाले का पता नहीं चाल और वह नाले में जा गिरा। इसके बाद शुक्रवार को महानगरपालिका अधिकारी मामले की जांच करने मौके पर पहुंचे, तो नाराज लोगों ने उन्हें घेर लिया और एक अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया।

ऑफिस से घर लौट रहा था शख्स
जानकारी के मुताबिक, घटना औरंगाबाद के एन सिक्स इलाके की है। मृतक की पहचान चेतन चोपड़े के तौर पर हुई है। जिस समय ये हादसा हुआ तब चेतन अपने दफ्तर से घर की और जा रहा था।

लोगों के गुस्से का शिकार बने अधिकारी
- हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और महानगर के एडिशनल कमिश्नर श्रीकृष्ण भालसिंग मौके पर हालत का जायजा लेने के लिए पहुंचे। इस दौरान स्थानीय लोग और अफसर के बिच बहस हो गई। लोगों ने श्रीकृष्ण भालसिंग को थप्पड़ जड़ दिया। मामला और बढ़ता वहां पर मौजूद अन्य लोगों ने बीच बचाव करते हुए नाराज लोगों कि समझाया।

पिछले साल भी हुई एक मौत
लोगों का कहना है कि बरसात के समय नाले में गिरकर पिछले दो दिनों में दो लोगों कि मौत हो चुकी है। पिछले साल इसी नाले में गिरकर एक शख्स की मौत हुई थी। पिछले साल ही हादसे के बाद मनपा में नाले में जाली लगाने का वादा किया था। उसे पूरा नहीं किया गया। जिसकी वजह से फिर एक बार जान गई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×