Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Armaan Kohli Has Been Sent To Judicial Custody Till June 26

कोर्ट ने रद्द की अरमान कोहली की जमानत याचिका, मिली 26 जून तक न्यायिक हिरासत

कोर्ट ने अरमान कोहली की जमानत की याचिका को भी खारिज कर दिया है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 13, 2018, 04:00 PM IST

  • कोर्ट ने रद्द की अरमान कोहली की जमानत याचिका, मिली 26 जून तक न्यायिक हिरासत
    +1और स्लाइड देखें
    गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेशी के लिए जाते एक्टर अरमान कोहली।

    मुंबई.अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किये गए बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को पुलिस बुधवार दोपहर मुंबई की बांद्रा कोर्ट में पेश किया। जहां अदालत ने उन्हें 26 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कोर्ट ने इनकी जमानत की याचिका को भी खारिज कर दिया है।

    इस आधार पर अरमान की ओर से मांगी गई थी जमानत
    - पेशी के दौरान अरमान के वकील ने कोर्ट में बताया कि जिन धाराओं के तहत अरमान पर मामला दर्ज किया गया है वो इस मामले में लागू नहीं होता। इसलिए अरमान को जमानत दे देनी चाहिए।
    - अरमान के वकील का तर्क था कि पुलिस ने जान बूझकर इस मामले में आईपीसी की धारा 326 लगाई है, ताकि उन्हें जमानत न मिल सके। उन्होंने कोर्ट को बताया कि अरमान शहर के जानी मानी हस्ती है और वो पुलिस को हर तरीके से सहयोग करने को तैयार हैं।
    - इसके साथ अरमान ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपने खिलाफ दायर एफआईआर को खत्म करने के लिए भी याचिका दायर की है।
    - अरमान के वकील ने कोर्ट में कहा,"खुद नीरू ने ये माना है की जो शिकायत उन्होंने दर्ज कराई थी वो गलत थी और किसी के बहकावे में आकर कर दी थी।"

    सरकारी वकील ने किया विरोध
    - जिसका विरोध करते हुए सरकारी वकील ने कहा कि अरमान बेहद हिंसक इंसान हैं और उन्होंने नीरू पर इस तरह से हमला किया था की वो बुरी तरह घायल हो गई थी। अगर उन्हें जमानत दी जाती है तो वे आगे भी उन्हें चोट पहुंचा सकते हैं।
    - आगे सरकारी वकील ने कहा, खुद नीरू ने पुलिस को दिए अपने बयान में अरमान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ऐसे में पुलिस को उनकी हिरासत चाहिए ताकि मामले की सही से जांच हो सके।

    - जिसके बाद कोर्ट ने अरमान के खिलाफ फैसला देते हुए उनकी जमानत याचिका खारिज की और उन्हें 26 जून तक जुडीशियल कस्टडी में भेज दिया।

    क्या है अरमान के खिलाफ आरोप?

    - सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के मुताबिक, अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट की। नीरू को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि अरमान ने गुस्से में आकर उन्हें बेरहमी से पीटा है।

    - पुलिस को दिए अपने बयान में नीरू ने बताया है कि वे पिछले तीन साल से अरमान संग रिलेशन में है।

    हो सकती है सात साल की सजा
    - नीरू रंघावा की शिकायत पर पुलिस ने अरमान के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 326 के तरह मामला दर्ज कर लिया है। दोषी पाए जाने पर अरमान को 7 साल की जेल की सजा भी हो सकती है।

    पहली गर्लफ्रेंड भी लगा चुकी है आरोप
    - इससे पहले अरमान की गर्लफ्रेंड रही मुनमुन दत्ता ने भी अरमान कोहली पर मारपीट का आरोप लगाया था। वहीं बिगबॉस में आने के बाद अरमान की नजदीकी काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी से बढ़ी, लेकिन बाहर आने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।


    बिग बॉस में भी कर चुके हैं हाथापाई
    - अरमान कोहली अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं। वो बिग बॉस के घर में भी अपना आपा खो चुके हैं। उन्होंने कंटेस्टेंट्स को गाली दी थी और हाथापाई भी की थी। सोफिया हयात की शिकायत पर अरमान को शो से गिरफ्तार किया गया था और फिर वो जमानत लेकर वापस बिग बॉस के घर पहुंचे थे।

  • कोर्ट ने रद्द की अरमान कोहली की जमानत याचिका, मिली 26 जून तक न्यायिक हिरासत
    +1और स्लाइड देखें
    अरमान पर अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट का आरोप है।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Pune News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Armaan Kohli Has Been Sent To Judicial Custody Till June 26
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×