--Advertisement--

तलवार से भीड़ ने बोला बाप-बेटे पर जानलेवा हमला, मौत से जूझ रहे हैं दोनों

इस मामले में पुलिस ने 25 लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Danik Bhaskar | May 05, 2018, 12:57 PM IST
इस हमले में बाप-बेटे दोनों गंभीर रूप से घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। इस हमले में बाप-बेटे दोनों गंभीर रूप से घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।

मुंबई. शहर से सटे उल्हासनगर के विट्ठलवाडी पुलिस स्टेशन इलाके में गुरुवार देर रात करीब 25 लोगों की टोली ने बाप-बेटे पर हमला बोल दिया। भीड़ में शामिल लोग तेजधार हथियार से लैस होकर आये और बाप बेटे पर हमला बोल दिया। इस हमले में बाप-बेटे दोनों गंभीर रूप से घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। इस मामले में पुलिस ने 25 लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सामने आया सीसीटीवी फुटेज
- इस पूरे हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमे भीड़ बाप बेटों पर चाकू और रॉड से हमला करती हुई नजर आ रही है। इसमें कई लोग दूर से उनपर पत्थर भी फेंकते दिखाई दे रहे हैं।

घर खाली करवाने को लेकर शुरू हुआ विवाद
- मुंबई की विट्ठलवाडी पुलिस के मुताबिक, ये पूरे विवाद घर खाली कराने को लेकर हुआ है। उल्हासनगर कैंप में गुरुनानक स्कूल के पास पीड़ित रणजीत सिंह (73) अपने पुत्र सन्नी सिंह और पूरे परिवार के साथ रहते हैं।
- गुरुवार देर रात अचानक 20 से 25 लोगों की टोली ने घर पर हमला बोल दिया। उनके हाथ में तलवार, चाकू, डंडा व पत्थर थे। अचानक भीड़ उनके घर पर पत्थर बरसाने लगी और अंदर घुसकर बाप-बेटे पर तलवार और चॉपर से हमला कर दिया। इसके बाद हमलावर भाग गए।